नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। एशिया कप के ग्रुप ए के रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद पाकिस्तानी फैंस से लेकर पड़ोसी मुल्क के राजनेता तक नाराज हैं। मैच हारने के बाद पाकिस्तान की जनता टीम सेलेक्शन पर सवाल खड़ी कर रही है, लेकिन वहां के राजनेता ने तो हद ही कर दी।

दरअसल, पाकिस्तान तहरीक इंसाफ के नेता और पूर्व मंत्री ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार का ठीकरा सत्ता में बैठे प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ की सरकार पर फोड़ा है। दरअसल मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तान की सियासत गरमा गई। फवाद चौधरी ने मौजूदा पाकिस्तानी सरकार को ही मनहूस करार दिया है।

यह टीम की गलती नहीं है: फवाद चौधरी

पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि इस हार में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की कोई गलती ही नहीं है। इस हार की जिम्मेदार पाकिस्तान की सरकार है। वह मनहूस है। फवाद चौधरी ने यह बात ट्वीट के जरिए साझा की। PTI (Pakistan Tehreek-e-Insaf) नेता फवाद ने पोस्ट में उर्दू में लिखा, 'यह टीम की गलती नहीं है, इंपोर्टेड हुकूमत ही मनहूस है।' फवाद ने ट्वीट में हैशटैग #IndiaVsPakistan का प्रयोग भी किया।

पूर्व सूचना और प्रसासन मंत्री के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने अजब-गजब कमेंट्स भी किए। कई यूजर ने इमरान खान को मनहूस बताया तो कई यूजर ने नवाज और शाबाज शरीफ को।

पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई

बता दें की जब भारत द्वारा पाकिस्तान से 5 विकेट से हराने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी। ट्विटर के जरिए बधाई देते हुए पीएम मोदी ने लिखा, 'आज के #AsiaCup2022 मैच में भारतीय टीम ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया है। उन्हें जीत की बधाई।' 

भारत और पाकिस्तान के बीच ये 10वां टी20 इंटरनेशनल मैच था जिसमें टीम इंडिया की ये 8वीं जीत रही।

Edited By: Piyush Kumar