Move to Jagran APP

IND C vs SA C: Harbhajan Singh ने गेंद से मचाया कोहराम, 4 विकेट लेकर तोड़ी अफ्रीका की कमर; सेमीफाइनल में भारत ने शान से मारी एंट्री

जैक्स स्निमैन और रिचर्ड लेवी की शानदार अर्धशतकीय पारियों के दम पर साउथ अफ्रीका चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को 54 रन से मात दी। इस मैच में मिली हार के बावजूद इंडिया चैंपियंस ने वर्ल्ड लीजेंड ऑफ चैंपियंशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मैच में इंडिया चैंपियंस की तरफ से 4 विकेट झटके लेकिन युसूफ पठान के अलावा टीम के लिए कोई अच्छी बैटिंग नहीं कर सका।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Thu, 11 Jul 2024 12:33 PM (IST)
IND C vs SA C: Harbhajan Singh ने 4 विकेट लेकर मचाया कोहराम

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड चैंपियंशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 के 15वें मैच में साउथ अफ्रीका चैंपियंस का सामना इंडिया चैंपियंस से हुआ, जिसमें साउथ अफ्रीका को 54 रन से हार मिली। मैच में इंडिया चैंपियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका चैंपियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 210 रन का स्कोर बनाया।

टीम की तरफ से जैक्स स्नीमन के बल्ले से 73 रन निकले। उनके अलावा रिचर्ड ने 60 रन की पारी खेली। इसके बाद 211 रन का पीछा करते हुए इंडिया चैंपियंस की टीम 156 रन ही बना सकी। मैच में भले ही इंडिया चैंपियंस की टीम को हार मिली हो, लेकिन हरभजन सिंह ने गेंद से कोहराम मचाते हुए 4 विकेट झटके।

IND C vs SA C: Harbhajan Singh ने 4 विकेट लेकर मचाया कोहराम

दरअसल, पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका चैंपियंस की शुरुआत खराब रही। रियान 13 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हुए। जैक्स स्नीमन ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 73 रन बनाए। रिचर्ड लेवी ने 60 रन की पारी खेली। उनके अलावा कोई भी बैटर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर सका। वहीं, इंडिया चैंपियंस की तरफ से हरभजन सिंह ने गेंद से कोहराम मचाया और कुल 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट लिए। उनके अलावा पवन नेगी, धवल कुरकर्णी, विनय कुमार, युसूफ पठान को एक-एक सफलता मिली।

यह भी पढ़ें: ICC Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया, ICC को बदलना पड़ सकता है वेन्यू

India Champions ने WCL 2024 के सेमीफाइनल में मारी एंट्री

211 रन का पीछा करते हुए इंडिया चैंपियंस की टीम की तरफ से रोबिन उथप्पा 23 रन बनाकर आउट हुए। नमन ओझा 5 रन ही बना सके। सुरेश रैना ने 21 रन की पारी खेली। युसूफ पठान ने 44 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 54 रन की पारी खेली। इरफान पठान ने 35 रन बनाए। इस तरह इंडिया चैंपियंस 6 विकेट खोकर 156 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें: IND vs ZIM: 'हम जल्द-से-जल्द सीरीज खत्म करना चाहते हैं ...', जिम्बाब्वे पर मिली जीत के बाद Shubman Gill ने दिया बयान