Move to Jagran APP

भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, यह ऑलराउंडर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हुआ बाहर

India tour of England 2021 भारतीय टीम को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब टीम के युवा ऑलराउंडर को भी टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा। उंगली में इंजरी की वजह से इस खिलाड़ी को टेस्ट सीरीज से बाहर किया गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 04:59 PM (IST)
भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, यह ऑलराउंडर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हुआ बाहर
भारतीय टीम के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (एपी फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए लगातार बुरी खबर सामने आ रही है। सबसे पहले टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल होकर टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे तो उसके बाद टीम के रिजर्व गेंदबाज आवेश खान के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया और कहा जा रहा है कि, वो अगले एक महीन तक गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे और वो भी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। अब इन दोनों खिलाड़ियों को बाद भारत को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर भी अब पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वाशिंगटन सुंदर को भी उंगली में चोट लगी है और इसकी वजह से ही वो टेस्ट सीरीज से बाहर हुए। 

loksabha election banner

वाशिंगटन सुंदर पहले वार्म-अप मैच में काउंटी इलेवन टीम का हिस्सा था। वो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाफ काउंटी इलेवन टीम में शामिल किए गए थे और बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में अक रन बनाए थे। बताया जा रहा है कि, इस तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के दौरान ही उनकी उंगली में चोट लगी है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सुंदर की उंगली की चोट पर पूरी रिपोर्ट अभी बाकी है, लेकिन ये लगभग साफ हो गया है कि वो टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इतने सारे दौरों में ये दूसरा मौका है जब सुंदर यूके से बिना कोई इंटरनेशनल मैच खेले स्वदेश वापस लौट रहे हैं। 

वाशिंगटन सुंदर के बाहर होने से टीम में उनकी जगह अक्षर पटेल ले सकते हैं। हालांकि सुंदर अगर टीम से बाहर नहीं भी होते तो आर अश्विन और रवींद्र जडेजा के होतो उन्हें शायद ही प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता। लगातार इस तरह से तीन खिलाड़ियों का बाहर होना भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं क्योंकि भारत को पांच मैचों की लंबी टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 4 अगस्त से होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.