वायानाड (केरल)। इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच जारी चार दिवसीय अनाधिकृत टेस्ट मैच में मेहमान टीम पूरी तरह से हावी नजर आ रही है। दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका-ए ने पहली पारी में सिमटने से पहले अपना स्कोर 542 तक पहुंचा दिया जबकि दिन का खेल खत्म होने तक जवाब में उतरी इंडिया-ए की टीम 122 रन पर अपने 3 विकेट गंवा चुकी है।

दक्षिण अफ्रीका-ए ने दूसरे दिन का खेल 293/4 के स्कोर के साथ शुरू किया और रामेला (112) और क्विंटन डी कॉक (113) के शतकों व विकेटकीपर बल्लेबाज डीजे विलास (75) के अर्धशतक के दम पर ऑलआउट होने से पहले वे अपना स्कोर 542 रन तक ले जाने में सफल रहे। इंडिया-ए की तरफ से सबसे सफल अक्षर पटेल रहे जिन्होंने 4 विकेट झटके, वहीं जयंत यादव और श्रेयस अय्यर ने 2-2 विकेट लिए जबकि मिथुन और इश्वर पांडे ने 1-1 विकेट हासिल किया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जवाब में उतरी इंडिया-ए की टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 34.5 ओवर में 3 विकेट खोते हुए 122 रन बनाए हैं। इंडिया-ए की तरफ से सर्वाधिक रन अब तक ऑलराउंडर श्रेयस अय्यर ने बनाए जो महज एक रन से अपने अर्धशतक से चूक गए। इसके अलावा ओपनर जीवनजोत सिंह ने 22 और अभिनव मुकुंद ने आउट होने से पहले 38 रनों की पारी खेली। फिलहाल अंबाती रायुडू (नाबाद 11) और करुण नायर बिना कोई रन बनाए पिच पर टिके हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका-ए की तरफ से डेन पीट ने दो विकेट लिए जबकि एक विकेट वेन पार्नेल ने हासिल किया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Shivam