नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार होने वाले तीसरे व निर्णायक टी20 मुकाबले के लिए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने दो भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताए जो टीम इंडिया के लिए पिलर साबित हो सकते हैं। आकाश चोपड़ा ने कप्तान शिखर धवन और संजू सैमसन का नाम लेते हुए कहा कि, ये दोनों भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप की पिलर हैं। दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से चार खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था और पांच रिजर्व खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया था क्योंकि क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से 9 खिलाड़ियों को टीम से अलग-थलग कर दिया गया था। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, शिखर धवन और संजू सैमसन अंतिम T20I में भारतीय बल्लेबाजी लाइनअप के स्तंभ होंगे। रुतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल और नीतीश राणा जैसे अन्य बल्लेबाज टीम में बोनस की तरह होंगे। अगर धवन और संजू सैमसन भारत को अच्छे स्कोर तक ले जाते हैं तो आप नहीं बता सकते हैं कि क्या होगा। श्रीलंका की ये टीम फिनिश लाइन को पार करना नहीं जानती है और दूसरे मैच में भी वो थोड़े फंस गए थे। दूसरे मैच में धवन ने 40 रन की पारी खेली थी, लेकिन संजू ने निराश किया था और सिर्फ 7 रन बनाए थे। 

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि, शिखर धवन को समझदारी से खेलते रहने की जरूरत है जो वो कर रहे हैं। मुझे अभी भी संजू सैमसन के अच्छा प्रदर्शन की उम्मीद है। मुझे पता है कि वो उस स्थिति में बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं जिस पर वो सहज है। संजू सैमसन ने अब तक केवल नौ मैच खेले हैं। आपको उन खिलाड़ियों से उम्मीदें हैं, जिनके पास क्षमता है। संजू सैमसन में प्रदर्शन करने की क्षमता है। वह दूसरों की तुलना में तुलनात्मक रूप से अधिक अनुभवी हैं, भले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने ज्यादा मैच नहीं खेले हैं लेकिन आइपीएल में उन्हें लंबा अनुभव है। वो लंबे समय से आइपीएल खेल रहे हैं और यहां तक कि एक फ्रेंचाइजी (राजस्थान रॉयल्स) के कप्तान भी हैं। मुझे उनसे बहुत उम्मीदें हैं। 

Edited By: Sanjay Savern