नई दिल्ली, पीटीआइ। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को रात 8 बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन इस मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए और मंगलवार को होने वाले इस मैच को कैंसल कर दिया गया। बाद में बीसीसीआइ की तरफ से कहा गया कि, अब दूसरा मैच 28 जुलाई यानी बुधवार को खेला जाएगा, लेकिन ये मैच  बुधवार को होगा या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

अब बीसीसीआइ के एक सीनियर अधिकारी ने अपना परिचय सार्वजनिक नहीं किए जाने की शर्त पर पीटीआइ से कहा कि, क्रुणाल पांड्या कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और आज का मुकाबला कैंसल कर दिया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि, अब दूसरे भारतीय खिलाड़ियों के आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अगर इसमें सभी खिलाड़ी क्लीयर पाए जाते हैं तभी दूसरे मैच का आयोजन बुधवार को किया जाएगा। यानी यहां पर एक बात साफ हो जाती है कि, अगर कोई अन्य खिलाड़ी पॉजिटिव आ जाता है तो फिर दूसरे मैच का आयोजन नहीं किया जाएगा। मेडिकल टीम ने साफ किया है कि, क्रुणाल पांड्या आठ खिलाड़ियों के साथ क्लोज कान्टेक्ट में थे। जो आठ खिलाड़ी उनके साथ संपर्क में थे उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। 

बीसीसीआइ की तरफ से कहा गया है कि, दूसरा मैच अब बुधवार और तीसरा मैच 29 जुलाई यानी गुरुवार को खेला जाएगा। वहीं अब सवाल ये उठता है कि, अगर क्रुणाल के अलावा अन्य कोई खिलाड़ी पॉजिटिव पाया जाता है तो शायद 28 का मैच कैंसल कर दिया जाएगा। जब 28 का मैच कैंसल कर दिया जाता है तो फिर 29 को किस तरह से मैच करवाया जाएगा ये बड़ा सवाल है। वहीं अगर पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव भी प्रभावित होते हैं तो फिर ये किस तरह से इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए जा पाएंगे। 

Edited By: Sanjay Savern