नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। बैंगलुरु में खेला गया आखिरी टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया और टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुआ। इस तरह रिषभ पंत के पास जो भारत की धरती पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहली सीरीज जीतने का मौका था वह उनसे चूक गए। बारिश के कारण मैच 50 मिनट देर से 1 ओवर की कटौती के साथ शुरू हुआ।

फैंस को उम्मीद थी कि एक बेहतरीन निर्णायक मुकाबला देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और केवल 3.3 ओवर का मैच खेला जा सका। 19-19 ओवर के इस मैच में भारत ने खेल रोके जाने तक 2 विकेट के नुकसान पर 28 रन बनाए थे लेकिन बारिश के कारण खेल दोबारा शुरू नहीं हो सका।

मैच रद्द होने से दर्शकों को काफी निराशा हुई लेकिन कर्नाटक क्रिकेट एसोशिएशन ने उनकी निराशा को कुछ हद तक कम करने का प्रयास किया है। दरअसल मैच रद्द होने के बाद कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन से 50 प्रतिशत टिकट के पैसे को रिफंड करने का फैसला किया है।

किसे मिलेगा टिकट का पैसा

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने एलान किया है कि बारिश के कारण मैच रद्द होने के कारण दर्शकों को टिकट का आधा पैसा वापस किया जाएगा। यह पैसा दर्शक अपना टिकट दिखाकर वापस ले सकेंगे। इसको लेकर कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन जल्द ही पूरी प्रक्रिया की घोषणा करेगी।

Edited By: Sameer Thakur