Move to Jagran APP

IND VS PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला हुआ तो किसे आएगा सबसे ज्यादा मजा? शोएब अख्तर ने दिया जवाब

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस पर अपनी प्रतिक्रया दी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शोएब अख्तर ने कहाबहुत-बहुत मुबारकबाद हो पाकिस्तान।

By Piyush KumarEdited By: Published: Sun, 06 Nov 2022 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 05:05 PM (IST)
IND VS PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला हुआ तो किसे आएगा सबसे ज्यादा मजा? शोएब अख्तर ने दिया जवाब
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मुकाबला को लेकर बताई दिलचस्प बात।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान टीम पिछले तीनों मैच जीतकर सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर चुकी है। रविवार को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला एडिलेड ओवल मैदान पर खेला गया। इस मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॅास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 127 रन का स्कोर पाकिस्तान के सामने खड़ा किया। पाकिस्तान टीम को जीत के लिए 128 रन का टारगेट मिला था, जिसे इस टीम ने 18.1 ओवर में 5 विकेट 128 रन बनाकर हासिल कर लिया और 5 विकेट से मैच जीत लिया।

loksabha election banner

शोएब ने पाकिस्तान टीम की तारीफ की

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शोएब अख्तर ने कहा, 'बहुत-बहुत मुबारकबाद हो पाकिस्तान। पाकिस्तान टीम ने मुझे गलत साबित कर दिया, टीम पहले राउंड में बाहर नहीं हुई। नीदरलैंड! आपकी बड़ी मेहरबानी।'

शोएब ने कहा, 'आपने साउथ अफ्रीका को हरा दिया। इस टूर्नामेंट में किसी भी टीम ने शानदार प्रदर्शन नहीं किया है। अब मसला यह रह गया है कि एक फिर भारत से पाकिस्तान का मुकाबला होगा यह नहीं। दिलचस्प बात यह है कि पाकिस्तान के आगे न्यूजीलैंड हमेशा फंसती है।'

उम्मीद करता हूं दोनों टीमें सेमीफाइनल में हार न जाए: शोएब अख्तर

शोएब ने आगे कहा,'पिछले 2 मैचों में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किए हैं। अब उम्मीद करता हूं दोनों टीमें सेमीफाइनल में हार न जाए।' शोएब ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ, तो सबसे ज्यादा मजा ब्रॉडकास्टर और आइसीसी को आएगा। बता दें कि सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से और पाकिस्तान का मुकाबला न्यूजीलैंड से होने वाला है।

यह भी देखें: T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच हो सकता है फाइनल मुकाबला, आखिर क्या है समीकरण?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.