Move to Jagran APP

Ind vs NZ: बीच मैदान पर चहल से डरकर दौड़ते दिखे धौनी, क्या आपने देखा ये VIDEO

Ind vs NZ: इस सीरीज़ के पांचवें मैच को जीतने के बाद महेंद्र सिंह धौनी दौड़ते दिखाई दिए। खास बात ये थी कि धौनी स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल से डरकर दौड़ रहे थे।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 10:54 AM (IST)
Ind vs NZ: बीच मैदान पर चहल से डरकर दौड़ते दिखे धौनी, क्या आपने देखा ये VIDEO
Ind vs NZ: बीच मैदान पर चहल से डरकर दौड़ते दिखे धौनी, क्या आपने देखा ये VIDEO

वेलिंग्टन, जेएनएन। भारतीय टीम इन दिनों न्यूज़ीलैंड में है और अब वनडे के बाद टी-20 सीरीज़ की तैयारी कर रही है। टीम इंडिया ने पांच वनडे मैच की सीरीज़ को 4-1 से जीतकर न्यूज़ीलैंड में दूसरी वनडे सीरीज़ जीती। इस सीरीज़ के पांचवें मैच को जीतने के बाद महेंद्र सिंह धौनी दौड़ते दिखाई दिए। खास बात ये थी कि धौनी स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल से डरकर दौड़ रहे थे।

prime article banner

इस वजह से चहल से दूर दौड़े धौनी

सीरीज़ जीत से उत्साहित टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्रॉफी लेने के बाद मस्ती मजे के मूड में दिखे। कुछ खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे। तभी अचानक एमएस धौनी मैदान के बाहर तेजी से भागते हुए दिखाई दिए। जब लोगों का ध्यान उस तरफ गया तब सबकी समझ में आया कि युजवेंद्र चहल धौनी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। चहल धोनी को पकड़ नहीं सके और धौनी पवेलियन की ओर चले गए वहीं चहल ने भी बीच मैदान में उन्हें पकड़ने की कोशिश छोड़ दी।

चहल दरअसल अपने नए शो 'चहल टीवी' के लिए धौनी का इंटरव्यू करना चाहते थे। इन दिनों चहल बीसीसीआइ टीवी के लिए ‘चहल टीवी’ नाम का शो करते हैं जिसमें मैच के बाद चहल खिलाड़ियों का इंटरव्यू करते हैं। चहल जब धौनी को नहीं पकड़ सके तो फिर उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा से अपने टीवी शो के लिए बात की। इसके बाद चहल धौनी से भी अपने शो के लिए बात करना चाहते थे, लेकिन धौनी भाग खड़े हुए। चहल ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे चहल के हाथ नहीं आए। 

धौनी की यह भागदौड़ वहां खड़ी कॉमेंट्री टीम के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जो उस वक्त टीम इंडिया के जीत की चर्चा कर रही थी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.