नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए। न्यूजीलैंड की पारी के दौरान आखिरी ओवर में बुमराह का पैर मुड़ गया था जिसके बाद वो दर्द में नजर आए। इसके बाद उन्होंने ओवर पूरा किया लेकिन उनकी चोट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी।

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है। भारत ने न्यूजीलैंड से जीत के लिए मिले 204 रन के लक्ष्य को श्रेयस अय्यर की नाबाद अर्धशतक के दम पर 19वें ओवर में हासिल कर लिया। टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की।

मैच के दौरान चोटिल हुए बुमराह

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को न्यूजीलैंड की पारी के दौरान गेंदबाजी करते वक्त चोट लगी थी। भारत की तरफ से न्यूजीलैंड के खिलाफ 20वां ओवर करने आए बुमराह को ओवर की दूसरी गेंद पर चोट लगी थी।

गेंद फेंकने के बाद जब बुमराह फॉलो थ्रू में आगे की तरफ बढ़ रहे थे तभी उनका पैर अचानक से मुड़ गया। बुमराह पैर मुड़ने के बाद बेहद दर्द में नजर आए। वो मैदान पर बैठ गए और कुछ देर के लिए खेल रुका रहा।

फीजियो ने बुमराह की दी ट्रिटमेंट

19.2 ओवर में पैर मुड़ने की वजह से चोटिल होने के बाद बुमराह मैदान पर बैठ गए थे। फीजियो बुमराह के चोटिल होने के तुरंत बाद ही मैदान पर पहुंचे और उनका इराज किया। मैजिक स्प्रे लगाने के बाद बुमराह ने थोड़ी देर बाद बेहतर महसूस किया और उन्होंने ओवर पूरा किया।

कैसी है बुमराह की चोट

गेंदबाजी के दौरान चोटिल हुए बुमराह भारतीय बल्लेबाजी के दौरान डग आउट में नजर नहीं आए। मैच खत्म होने के बाद बुमराह की चोट पर फिलहाल तो कोई अपडेट नहीं आया। उनकी चोट को लेकर फैंस चिंतित हैं और अपडेट के इंतजार में हैं।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस