Move to Jagran APP

Ind vs NZ: टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव, पंत की होगी वापसी ?

कप्तान विराट कोहली विकेटकीपर बल्लेबाजी रिषभ पंत को 5वें मैच के प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 01:20 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 08:36 PM (IST)
Ind vs NZ: टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव, पंत की होगी वापसी ?
Ind vs NZ: टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव, पंत की होगी वापसी ?

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाना है। सीरीज में शानदार खेल दिखाते हुए भारत ने 4-0 की अजेय बढ़त बना रखी है। चौथे टी20 में तीन बदलाव करने वाली टीम इंडिया आखिरी मुकाबले में भी बाहर बैठे खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। कप्तान विराट कोहली विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकते हैं।

loksabha election banner

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पिछले दो मुकाबले में रोमांचक जीत दर्ज करने में सफल हुई है। सीरीज के पिछले दो मुकाबलों का नतीजा सुपर ओवर में आया। टीम इंडिया ने दोनों ही मुकाबले में रोमांचक जीत दर्ज की है। सीरीज का आखिरी मुकाबला जीतकर भारतीय टीम न्यूजीलैंड की टीम का क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

केएल राहुल और संजू सैमसन

चौथे मैच में भारतीय पारी की शुरुआत करने वाली केएल राहुल और संजू सैमसन की जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आ सकती है। रोहित शर्मा की जगह संजू को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। चौथे मैच में फ्लॉप रहने के बाद भी कप्तान उनको एक और मौका दे सकते हैं।

विराट, अय्यर और मनीष पांडे

भारतीय टीम में विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे बेहद अहम भूमिका निभाते हैं। ये तीनों ही एक बार फिर से मिडिल ऑर्डर में नजर आएंगे।

रिषभ पंत (विकेटकीपर)

ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज में टीम से बाहर हुए रिषभ पंत की पांचवें टी20 में वापसी हो सकती है। पंत को ऑलराउंडर शिवम दुबे को बाहर बिठाकर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

वाशिंगटन सुंदर (ऑलराउंडर)

चौथे टी20 के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए सुंदर को आखिरी मैच में भी खेल सकते हैं। रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किए गए सुंदर बतौर ऑल राउंडर इस मैच में खेलेंगे।

युजवेंद्र चहल या कुलदीप

चार मैच में बाहर बैठे स्पिनर कुलदीप यादव को आखिरी मुकाबले में युजवेंद्र चहल की जगह मौका दिया जा सकता है।

बुमराह, शार्दुल और सैनी

तेज गेंदबाजी में एक बार फिर से अनुभवी जसप्रीत बुमराह के साथ शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी नजर आएंगे। शार्दुल ने चौथे मैच में आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर मैच टाई कराया था।

संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, संजू सैमसन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल/ कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.