Move to Jagran APP

IND vs NZ: भारतीय खिलाड़ियों पर चढ़ा 'पठान' फिल्म का जादू, सूर्या से लेकर ईशान तक सभी ने उठाया मूवी का लुत्फ

Team India Players Watched Pathaan Movie 25 जनवरी को उनकी फिल्म पठान देशभर में रिलीज हुई है जिसको लेकर फैंस की दीवानगी देखने लायक है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर भी पठान मूवी का जादू चढ़ गया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 01 Feb 2023 10:50 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 10:50 AM (IST)
IND vs NZ: भारतीय खिलाड़ियों पर चढ़ा 'पठान' फिल्म का जादू, सूर्या से लेकर ईशान तक सभी ने उठाया मूवी का लुत्फ
Team India Players Watched Pathaan Movie (Photo-twitter)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Team India Players Watched Pathaan Movie। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। 25 जनवरी को उनकी फिल्म पठान देशभर में रिलीज हुई है, जिसको लेकर फैंस की दीवानगी देखने लायक है। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर भी पठान मूवी का जादू चढ़ गया है।

loksabha election banner

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 3rd T20) के बीच तीसरे और निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket team) के कई खिलाड़ी पठान फिल्म का लुत्फ लेने के लिए थिएटर पहुंचे नजर आए।

IND vs NZ: निर्णायक मुकाबले से पहले पठान मूवी देखने पहुंचे भारतीय खिलाड़ी

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 3rd T20) के बीच सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी खुद को तरोताजा बनाए रखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे और सभी ने पठान फिल्म देखी। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कुलदीप यादव, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, शिवम मावी, युजवेंद्र चहल और सूर्यकुमार यादव इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे थे।

दरअसल देशभर में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान विवादों के बीच रिलीज हो चुकी है। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ के रिलीज होने के बाद दीपिका के पहने बिकिनी के रंग को लेकर काफी बवाल मचा था, जिसके बाद देशभर के अलग-अलग हिस्सों में फिल्म का विरोध हुआ और बायकॉट की मांग भी उठी थी, लेकिन इस वक्त पठान मूवी का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

IND vs NZ: सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा

बता दें की भारत- न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दो मैच हो चुके हैं और सीरीज 1-1 से बराबर है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज यानी 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें यह मैच जीतकर टीम सीरीज भी अपने नाम करने की पूरी कोशिश करेगी। इसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी।

यह भी पढ़े:

IND vs AUS Test Series: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्या पहले टेस्ट से बाहर होंगे Shreyas Iyer? सामने आई बड़ी अपडेट

यह भी पढ़े:

Team India Schedule: फरवरी महीने में टीम इंडिया का शेड्यूल है बिजी, जानें कब और कितने मुकाबले खेलेगा भारत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.