Move to Jagran APP

IND VS BAN T20 WC 2022: हार के बाद रो पड़े तस्कीन अहमद, बांग्लादेशी फैंस भी नहीं रख पाए अपनी भावनाओं पर काबू

इस मैच में बांग्लादेश ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस करीबी मुकाबले में हार के बाद बांग्लादेश के प्लेयर्स और बांग्लादेशी फैंस काफी निराश दिखे। हार के बाद बांग्लादेश के गेंदबाज तस्कीन अहमद की आखें नम थीं। वहीं बांग्लादेशी फैंस भी रोते नजर आए।

By Piyush KumarEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2022 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2022 09:58 PM (IST)
IND VS BAN T20 WC 2022: हार के बाद रो पड़े तस्कीन अहमद, बांग्लादेशी फैंस भी नहीं रख पाए अपनी भावनाओं पर काबू
भारत ने बांग्लादेश को पांच रन से हरा दिया। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 राउंड में भारत ने बांग्लादेश को पांच रन से हरा दिया। इस रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॅास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया । भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल व विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन बनाए।

loksabha election banner

केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली और विराट कोहली ने शानदार 44 गेंदों पर 64 रन की नाबाद पारी खेली। 185 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम ने 7 ओवर में 66 रन बनाए और बारिश शुरू हो गई। बारिश की वजह से मैच को 16 ओवर का कर दिया गया और बांग्लादेश को जीत के लिए 151 रन का नया लक्ष्य दिया गया। इसके जवाब में बांग्लादेश टीम ने 16 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बना सकी।

बांग्लादेश के गेंदबाज तस्कीन अहमद की आखें थीं नम 

इस मैच में बांग्लादेश ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैच खत्म होने के बाद बांग्लादेश के प्लेयर्स और बांग्लादेशी फैंस काफी निराश दिखे। हार के बाद बांग्लादेश के गेंदबाज तस्कीन अहमद की आखें नम थीं। वहीं, बांग्लादेशी फैंस भी रोते नजर आए।

मैच खत्म होने के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा, 'भारत के साथ खेलना हमेशा मु्श्किल होता है। यह एक शानदार मैच रहा, दर्शकों ने खेल का पूरा आनंद लिया। अंत में किसी को जीतना ही था और किसी को हारना। लिटन ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, हमारी योजना थी कि भारत के टॉपर ऑर्डर को पहले जल्दी आउट किया जाए। हम सकारात्मक हैं, हम इस विश्व कप में खेल का आनंद लेना चाहते थे, उम्मीद है कि हम अच्छे प्रदर्शन कर इसे जारी रख सकते हैं।'

भारत की प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन

नजमुल हुसैन शांतो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, मोसादेक हुसैन, शरिफुल इस्लाम, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, तस्कीन अहमद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.