Move to Jagran APP

IND vs BAN Live Streaming: सीरीज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, कब और कहां देखें मैच

IND vs BAN Live Streaming सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वह अपनी गलतियों से सबक लेते हुए दूसरे मैच में वापसी करे। पहला मैच बांग्लादेश ने 1 विकेट से जीत लिया था।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Tue, 06 Dec 2022 04:51 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 04:51 PM (IST)
IND vs BAN Live Streaming: सीरीज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, कब और कहां देखें मैच
IND vs BAN Live Streaming: लिटन दास और रोहित शर्मा (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। 3 मैच की वनडे सीरीज में पहला मैच 1 विकेट से जीतकर 1-0 से बढ़त बना चुकी, बांग्लादेश की टीम जब शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में उतरेगी तो उसकी कोशिश होगी कि वह दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करे।  दूसरी तरफ टीम इंडिया पहले मैच की गलतियों से सबक लेते हुए, इस मैच को जीत कर सीरीज को 1-1 से बराबर करना चाहेगी।

prime article banner

पहले मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल का काम किया था, लेकिन टीम की बल्लेबाजी और फील्डिंग ने निराश किया। इस मैच में रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम की कोशिश होगी कि वह उन तमाम गलतियों से सबक लेते हुए बांग्लादेश की टीम पर दबाव बनाए और सीरीज में वापसी करे।

यदि आप भी बांग्लादेश और भारत के बीच इस करो या मरो वाले मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए इससे मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लेते हैं।

कब होगा भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच 7 दिसंबर, बुधवार को होगा।

कहां होगा भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम ढाका में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच सुबह 11.30 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे मैच का टॉस?

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे मैच का टॉस 11 बजे होगा।

कहां देख सकते हैं भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के सोनी टेन चैनल पर देख सकते हैं, जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा मैच से जुड़ी हर अपडेट आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Indian Women Cricket Team: ऋषिकेश कानिटकर बने महिला क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच, रमेश पवार को मिली नई जिम्मेदारी

आज है टीम इंडिया के 3 ऐसे क्रिकेटर का जन्मदिन, जिसके बिना नहीं हो सकती है टीम पूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK