नई दिल्ली, जेएनएन। दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन मुश्किल तब बढ़ गई जब भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच जुबानी जंग होने लगी। कोहली को विवादास्पद कैच पर आउट करार दिया गया था। इसके बाद जब ऑस्ट्रेलिया दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई तो कोहली कुछ ना कुछ बोलकर विरोधी बल्लेबाजों को उकसाते हुए नजर आए।

कोहली को स्टंप माइक पर कहते हुए सुना गया, अगर वह इसमें गड़बड़ी कर देता है तो सीरीज 2-0 हो जाएगी। यह तब हुआ जब भारतीय खिलाड़ियों ने पेन के खिलाफ कैच की अपील की। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इसके बाद पीछे नहीं हटे और उन्होंने जवाब दिया, इसके लिए आपको पहले बल्लेबाजी करनी होगी।

हालांकि स्पिनर नाथन लियोन इसको छुपाते दिखे। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि टिम बस उनसे पूछ रहे थे कि वह डिनर करने कहां गए थे। 

मैंने विराट के खिलाफ काफी क्रिकेट खेली है और मैं जानता हूं कि वह कैसे हैं और मैं इससे चिंतित नहीं हूं कि वह क्या कर रहे हैं और भारत क्या कर रहा है। विराट एक बड़े खिलाड़ी हैं। वह भावनाओं के साथ क्रिकेट खेलते हैं। हम सभी जानते हैं और सच कहूं तो मुङो इससे फर्क नहीं पड़ता है कि विराट कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।

मैं सिर्फ इस बात से चिंतित रहता हूं कि कैसे हम अपने ड्रेसिंग रूम का माहौल संभाल सकते हैं और मुङो लगता है कि गेंदबाज के तौर पर हमने रविवार को बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। कोहली के बर्ताव की पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने भी आलोचना की। माइक हसी ने कहा कि कोहली नियंत्रण से बाहर हैं। मुङो अभी उनका ऐसा रवैया पसंद नहीं आ रहा है। वहीं, एलन बोर्डर ने कहा कि मुङो नहीं लगता कि मैंने कभी किसी कप्तान को इस तरह व्यवहार करते देखा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Lakshya Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस