Move to Jagran APP

Ind vs Aus: दिल्ली वनडे से पहले टीम इंडिया ने नहीं किया अभ्यास, कंगारू टीम ने जमकर पसीना बहाया

दिल्ली वनडे से पहले टीम इंडिया ने अभ्यास करना जरूरी नहीं समझा जबकि मेहमान टीम ने जमकर अभ्यास किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 09:30 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 09:41 PM (IST)
Ind vs Aus: दिल्ली वनडे से पहले टीम इंडिया ने नहीं किया अभ्यास, कंगारू टीम ने जमकर पसीना बहाया
Ind vs Aus: दिल्ली वनडे से पहले टीम इंडिया ने नहीं किया अभ्यास, कंगारू टीम ने जमकर पसीना बहाया

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाना है। इस अहम मैच से पहले इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी कि टीम इंडिया लगातार दो मैच हारने के बाद अभ्यास करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारतीय टीम ने इस महत्वपूर्ण मैच से पहले अभ्यास करना जरूरी नहीं समझा। दिल्ली भारतीय कप्तान विराट कोहली का गृहनगर है और उन्होंने परिवार से मिलने में पूरा ध्यान लगाया। 

prime article banner

टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा कि टीम लंबे वक्त से खेल रही है और खिलाड़ियों के काम के बोझ को देखते हुए हमने इस महत्वपूर्ण मैच से पहले उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर तरोताजा रखने के लिए अभ्यास मैच नहीं करने का फैसला किया है। वहीं पिच के बारे में उन्होंने कहा कि मैंने अभी पिच नहीं देखी है। 

दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम दिल्ली वनडे से पहले जमकर अभ्यास करती नजर आई। कंगारू टीम आखिरी मैच से पहले कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती और इस टीम ने मंगलवार दोपहर में जमकर अभ्यास किया। कंगारू टीम ने तीसरे और चौथे वनडे में भारतीय टीम को हराकर सीरीज में दो-दो की बराबरी पर पहुंच चुकी है। इस मैदान पर भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच खेले गए हैं जिसमें भारत ने तीन जबकि ऑस्ट्रेलिया ने दो मैच जीते हैं। कंगारू टीम ने यहां पर 21 वर्ष पहले कोई वनडे मैच जीता था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कंगारू टीम की प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया। 

 Marcus Stoinis seeing them pretty well #INDvAUS pic.twitter.com/Q3AvsHOjni


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.