Move to Jagran APP

Ind vs Aus 1st T20: खतरनाक बाउंसर चोटिल हुए रवींद्र जडेजा, टी20 मुकाबले से बाहर

Ind vs Aus बल्लेबाज के दौरान आखिरी ओवर में जडेजा के सिर पर मिशेल स्टार्क की एक जोरदार बाउंसर लगी जिसके बाद वह मैच से बाहर हो गए। उनकी जगह मैच में युजवेंद्र चहल को बतौर कन्कशन खिलाड़ी शामिल किया गया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 04:21 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 04:25 PM (IST)
Ind vs Aus 1st T20: खतरनाक बाउंसर चोटिल हुए रवींद्र जडेजा, टी20 मुकाबले से बाहर
भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा मैच के दौरान (फाइल ट्विटर पेज BCCI)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की लाज बचाने वाले रवींद्र जडेजा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बल्लेबाज के दौरान आखिरी ओवर में जडेजा के सिर पर मिशेल स्टार्क की एक जोरदार बाउंसर लगी जिसके बाद वह मैच से बाहर हो गए। उनकी जगह मैच में युजवेंद्र चहल को बतौर कन्कशन खिलाड़ी शामिल किया गया।

loksabha election banner

जडेजा की चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन मैच से बाहर होने पर टीम के खिलाड़ी चिंता में हैं। मैच के दौरान जडेजा ने धमाकेदार पारी खेलते हुए टीम को 161 रन के स्कोर तक पहुंचाया था। ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरू होने से पहले इस बात की जानकारी दी गई कि युजवेंद्र चहल इस मैच में जडेजा की जगह सब्सीट्यूट खिलाड़ी होंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने जताई आपत्ति

चहल को जडेजा की जगह टीम में शामिल किए जाने पर ऑस्ट्रेलिया की तरफ से आपत्ति जताई गई। बाउंड्री पर ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर और कप्तान मैच रेफरी के साथ इस बात को लेकर बहस करते नजर आए। दोनों का मानना था कि चोट लगने के बाद भी जडेजा ने पारी खत्म की और उनको देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि वह अहसज हैं।

जडेजा ने खेली धमाकेदार पारी

भारतीय पारी लड़खड़ाने के बाद रवींद्र जडेजा ने एक ऐसी बेमिसाल पारी खेली जिसने भारत को मैच में वापस ला दिया। जडेजा ने महज 23 गेंद पर 44 रन की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और एक छक्का जमाया। जडेजा ने बड़े शॉट लगाते हुए हेजलवुड के आखिरी ओवर (पारी का 19वां ओवर) में कुल 23 रन बनाए। इस ओवर में उन्होंने तीन चौके और एक छक्का लगाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.