नई दिल्ली, जेएनएन। चोट के बाद मैदान पर शानदार वापसी करने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर जल्दी ही टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं और 26 दिसंबर से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं। लंबी चोट के बाद मुंबई के खिलाफ रणजी मैच में हार्दिक ने ना केवल गेंद से बल्कि बल्ले से भी उपयोगी पारी खेली। अब पूरी तरह फिट और लय में होने की वजह से हार्दिक बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चयनकर्ताओं ने ये फैसला हार्दिक पांड्या पर छोड़ दिया है कि वह कब टीम इंडिया से जुड़ना चाहते हैं। वैसे टीम मैनेजमेंट ने चयनकर्ताओं को पहले ही सूचित कर दिया था कि अगर हार्दिक फिट है तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया भेज दिया जाए।

दरअसल हार्दिक को एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी और तब से वह टीम इंडिया से बाहर है। इसी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे।

ये रहा हार्दिक के कमबैक मैच का हाल

अपनी फिटनेस साबित करने के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रविवार को ग्रुप-ए के मैच में बड़ौदा की ओर से खेलते हुए मुंबई के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया। हार्दिक ने पहली पारी में पांच विकेट चटकाए थे और अब अर्धशतक से वह फॉर्म में भी वापसी कर रहे हैं। कमर की चोट कारण हार्दिक भारतीय टीम से बाहर हुए थे। उन्होंने अपनी पारी में 137 गेंदों में नौ चौके और एक छक्का जड़ा।

हार्दिक के अलावा विष्णु सोलंकी (133) और आदित्य वाघमोड़े (114) के शतक की मदद से बड़ौदा ने मुंबई के पहली पारी में बनाए 465 के स्कोर के जवाब में 436 रन बनाए। हार्दिक क्रीज पर उस समय आए थे जब जब बड़ौदा ने 307 रन के स्कोर पर तीन विकेट गंवाए थे। उन्होंने यहां से बड़ौदा का स्कोर 400 के पार पहुंचाया और टीम के आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए। इससे पहले हार्दिक ने गेंदबाजी के दौरान भी एक पारी में 5 विकेट लिए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस