नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में मेहमान आस्ट्रेलिया के हाथों हार मिली और इस हार के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को ठहराया जा रहा है। इस मैच की दूसरी पारी में भुवी ने 19वां ओवर फेंका था और 16 रन लुटा दिए थे जिससे कंगारू टीम का काम आसान हो गया था और उन्होंने मैच जीत लिया। यही नहीं इस मैच में अपने चार ओवर के स्पैल में भुवी ने कुल 52 रन दिए थे और ये उनके टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का सबसे महंगा स्पैल साबित हुआ था। 

इससे पहले मोहाली में भुवी ने 17वें ओवर में भी 15 रन लुटाए थे। भुवी के इस खराब प्रदर्शन और टीम इंडिया को मिली हार के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया, लेकिन अब भुवी की पत्नी उनसे समर्थन में उठ खड़ी हुईं और अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। भुवी की वाइफ ने लिखा कि आजकल लोग इतने बेकार हो गए हैं कि उनसे पास करने के लिए कुछ नहीं है, सिर्फ नफरत और ईर्ष्या फैलाने के लिए उनसे पास पूरा समय है। उन सभी को मेरी सलाह है कि आपके शब्दों से कोई प्रभावित नहीं होता है और आपके अस्तित्व की कोई परवाह नहीं करता है। तो बेहतर है कि अपना समय खुद को बेहतर बनाने में खर्च करें हालांकि इसकी गुंजाईश काफी कम है। 

आपको बता दें कि एशिया कप 2022 के सुपर फोर में भी भुवी ने भारत के लिए 19वां ओवर पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ फेंका था और खूब रन लुटाए थे जिसकी वजह से भारत को हार मिली थी। हालांकि अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की और 5 विकेट लिए, लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका प्रदर्शन 19वें ओवर में फिर से काफी खराब रहा। भारत ने इस मैच में 208 रन बनाए थे, लेकिन इस स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाया। 

Edited By: Sanjay Savern

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट