Move to Jagran APP

Weather Report: बारिश के चलते क्या IND vs AFG के अरमानों पर फिरेगा पानी? जानें कैसा रहेगा बारबाडोस का मौसम

IND vs AFG Weather Report टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में भारत गुरुवार को अपना पहला मुकाबला खेलेगा। बारबाडोस में अफगानिस्तान से दो-दो हाथ करेगा। भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में 3 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है। आसमान में 39 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे। हालांकि दर्शकों को पूरा मैच देखने को मिल सकता है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Thu, 20 Jun 2024 01:40 PM (IST)
भारत और अफगानिस्ता के मैच पर बारिश का साया। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप-ए में पहले स्थान पर रहने वाली भारतीय टीम गुरुवार, 20 जून को अपना पहला सुपर-8 का मुकाबला खेलेगी। केसिंग्टन ओवल मैदान पर भारत अफगानिस्तान के साथ दो-दो हाथ करने को तैयार है। भारत का आखिरी ग्रुप मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। हालांकि, यह मुकाबला फ्लोरिडा में होना था।

भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर-8 का यह मुकाबला बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। मैच से पहले बारिश को लेकर चर्चा जोरों पर है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या बारिश के चलते भारत और अफगानिस्तान का मुकाबल धुल जाएगा। ऐसे में आइए जानते हैं बारबाडोस का मौसम कैसा रहेगा।

IND vs AFG वेदर रिपोर्ट

एक्यूवेदर के अनुसार, बारबाडोस में आसमान में 39 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे। अच्छी खबर ये है कि बारिश की संभावना मात्र 3 प्रतिशत है। मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। संभवतः दर्शकों को भारत और अफगानिस्तान के बीच का पूरा मैच देखने को मिल सकता है।

यह भी पढे़ं- ENG vs WI: 4,6,4,6,6,4... Phil Salt ने तूफानी बल्लेबाजी से गेंद का खोल दिया धागा, Romario को बहुत 'मारियो'

प्लेइंग इलेवन में हो सकता बदलाव

बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं। टीम में चार ऑलराउंडर शिमव दुबे, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल को शामिल किया जा सकता हैं। वहीं, एक तेज गेंदबाज को रेस्ट देकर एक अतिरिक्त स्पिनर्स को टीम में जगह मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- IND vs AFG: 'निश्चित रूप से...' Kuldeep Yadav की प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की! कौन होगा बाहर; राहुल द्रविड़ ने दिया इशारा