नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश का सफर खत्म हो गया है। वहीं टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने भी संन्यास लेने की अटकलों पर विराम लगा दिया है और उन्होंने अभी कोई भी फैसला लेने से इनकार कर लिया है। उन्होंने संन्यास को लेकर कहा कि उन्हें अपने भविष्य पर फैसला लेने के लिए थोड़ा वक्त चाहिए। दरअसल जीत के साथ वर्ल्ड कप से विदाई लेने की सोच रही बांग्लादेश को पाकिस्तान के हाथों 94 रन से हार का सामना करना पड़ा। साथ ही इस बार मशरफे मुर्तजा अपने प्रदर्शन से फैंस और दर्शकों को खुश नहीं कर पाए।

पहले खबरें आ रही थीं कि मुर्तजा बांग्लादेश-पाकिस्तान के मैच के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। हालांकि उन्होंने संन्यास की अटकलों पर कहा, 'अभी मेरा फ्यूचर प्लान यहां से घर जाना है और उसके बाद अंतिम फैसला लूंगा। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने बेहतर प्रयास किया और कई क्षेत्रों में काफी सुधार भी किया है। हम जानते हैं कि हमारी कमजोरी क्या थी। अगर हम एशिया में खेलते हैं तो वहां यहां से अच्छी बॉलिंग साइट होगी।'

वहीं वर्ल्ड कप के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए एक ट्वीट के बाद लोग मानने लगे थे कि मुर्तजा ने संन्यास ले लिया है। दरअसल इस ट्वीट में मुर्तजा की फोटो लगी थी और कैप्शन में लिखा था 'गुड बाय फ्रॉम बांग्लादेश'। इस बाद लोगों ने माना कि मुर्तजा ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, हालांकि उन्होंने इस बात को लेकर अपना स्पष्टीकरण दे दिया है।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप