नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में भारत बनाम बांग्लादेश मैच में सलामी बल्लेबाजी रोहित शर्मा के साथ एक और शख्स की काफी चर्चा हुई। यह शख्स कोई खिलाड़ी नहीं बल्कि भारतीय टीम की एक फैन हैं, जिनकी उम्र 87 साल हैं और नाम है चारुलता पटेल। 'दादी' के नाम से फेमस हुईं चारुलता पहली बार मैच के दौरान स्टेडियम में वुवुजेला (एक तरह का बाजा) बजाते हुए टीम इंडिया का समर्थन करते हुए नजर आई थीं और उनकी तस्वीर टीवी पर आने के बाद एक सेलिब्रिटी बन गईं।

वहीं अब 3 दिनों में चारुलता की किस्मत एक कदम बदल गई है, क्योंकि अब ना सिर्फ उन्हें हर कोई जानने लगा है, बल्कि उन्हें लोग उन्हें स्पोंसर भी कर रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी मैच खत्म होने के बाद उनसे मुलाकात की थी और आशीर्वाद लिया था। साथ ही विराट कोहली ने उन्हें आगामी मैचों की टिकट स्पोंसर की थीं। विराट कोहली के इस गिफ्ट के बाद अब उन्हें एक्टिंग करने के ऑफर भी मिल रहे हैं।

विज्ञापन दिखाई देंगी

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक वह पेप्सीको के ऐड में दिखेंगी। कंपनी चारुलता को मौजूदा वर्ल्ड कप में 'स्वैग स्टार' के तौर पर पेश करेगी. पेप्सीको ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए हैशटैग #HarGhoontMeinSwagHai के साथ विज्ञापन अभियान चला रखा है। चारुलता पटेल को लाने से अभियान को एक नया आयाम मिल सकता है।

महिंद्रा ने भी किया था स्पॉन्सर

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उनकी सभी टिकटों का खर्चा उठाने का वादा किया है। आनंद महिंद्रा ने ट्विटट के जरिए यह ऐलान किया है कि वो अब आगामी सभी मैचों में 'दादी' की टिकट का खर्चा उठाएंगे। यानी भारत के आगामी मैच 'दादी' आनंद महिंद्रा के खर्चे पर देख सकेंगी।

कौन हैं दादी चारुलता?

बता दें कि भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान उनके वुवुजेला बजाने की तस्वीर टीवी पर नजर आई थी। इसके बाद हर कोई हैरान रह गया और दादी का वीडियो वायरल होने लगा। इस बुजुर्ग फैन का नाम चारुलता पटेल है और वो 87 वर्ष की हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या इंडिया विश्व कप जीतेगा तो उन्होंने हां में जबाव दिया। 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप