मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: विश्व कप के दौरान महेंद्र सिंह धौनी ने संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले बोले कि कुछ लोग चाहते हैं कि मैं इस मैच से पहले ही संन्यास ले लूं। बता दें कि विश्व कप में धौनी के प्रदर्शन को लेकर लगातार आलोचना हो रही है। वहीं, खबरें यह भी है कि धौनी इस विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे।

भारतीय टीम अपना आखिरी लीग मैच श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को खेलेगी। इससे पहले धौनी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, 'मुझे अभी नहीं पता कि मैं कब संन्यास का ऐलान करूंगा, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो चाहते हैं कि कल के मैच से पहले ही संन्यास ले लूं।' इससे पहले पीटीआइ ने अपनी खबर में बताया था कि विश्व कप का आखिरी मैच धौनी का आखिरी मैच होगा। पीटीआइ ने बीसीसीआइ सूत्र के हवाले से बता था कि धौनी के बारे में कुछ नहीं कह सकते, लेकिन इस बात की संभावना काफी कम ही है कि वो विश्व कप के बाद भी खेलना जारी रखें।

दरअसल, इस विश्व कप में धौनी का प्रदर्शन उस स्तर का नहीं रहा है। वह लगातार आलोचना झेल रहे हैं। इंग्लैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ धीमी बल्लेबाजी के चलते उन पर सवाल खड़े हो रहे है। यहां तक कि सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली जैसे दिग्गज भी धौनी की आलोचना कर चुके हैं। हालांकि, टीम मैनजमेंट और कप्तान विराट कोहली ने धौनी के ऊपर भरोषा जताया है। कोहली ने उन्हें अपना कप्तान तक बताया है। वहीं,उनके धीमी खेलने का भी बचाव किया है।  

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप