Move to Jagran APP

Women's T20 World Cup 2020: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 साल शेफाली रचेंगी इतिहास, जानिए कब और कहां देखें मैच

ICC Women T20 World Cup 2020 LIVE Streaming भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला सिडनी में भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 04:27 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 05:37 AM (IST)
Women's T20 World Cup 2020: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 साल शेफाली रचेंगी इतिहास, जानिए कब और कहां देखें मैच
Women's T20 World Cup 2020: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 साल शेफाली रचेंगी इतिहास, जानिए कब और कहां देखें मैच

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया में आज से महिला टी20 विश्व कप का आगाज होने जा रहा है। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में भारतीय टीम का मुकाबला मेजबान टीम के साथ होना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला सिडनी में भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। टूर्नामेंट में 10 टीमें भाग ले रही हैं और यह दोनों ही टीमें ग्रुप ए में रखी गई हैं।

loksabha election banner

भारतीय टीम की कप्तानी हरमनप्रीत कौर के हाथों में है। 15 साल की शेफाली वर्मा पर हर किसी की नजर रहेगी। भारतीय युवा ओपनर ने अपनी विस्फोटक पारियों ने सबका ध्यान खींचा है। भारत के पास अनुभवी ओपनर स्मृति मंधाना मौजूद हैं जो शानदार फॉर्म में हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कब खेला जाएगा टी20 विश्व कप मुकाबला

आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 फरवरी शुक्रवार को सिडनी के स्पॉटलेस स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाना है।

कितने बजे शुरू होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस मैच से आधे घंटे पहले 1 बजे किया जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें ?

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

इसे देखने के लिए आप हॉटस्टार पर जा सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.comपर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे

विश्व टी 20 के लिए टीम इंडिया 

स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्ज, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, वेदा कृष्णमूर्ति, रिचा घोष, तानिया भाटिया, पूनम यादव, राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर और अरूधंति रेड्डी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.