नई दिल्ली, जेएनएन। India vs South Africa Test Series: भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री इस समय टीम के साथ हैं, जहां भारतीय टीम का सामना साउथ अफ्रीका से हो रहा है। भारत दौरे पर आई साउथ अफ्राकाई टीम मेजबान टीम के साथ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है। इस टेस्ट और दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे का आखिरी मैच 19 अक्टूबर से है।

इसी दौरान आइसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रवि शास्त्री का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे दोनों हाथ फैलाकर खड़े हैं। ICC के इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा है कि इस फोटो का कैप्शन दीजिए। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्था ने रवि शास्त्री को जानबूझकर ट्रोल करने की कोशिश की है और उनका मजाक उड़ाया है। 

पुणे टेस्ट मैच के दौरान की इस तस्वीर में रवि शास्त्री योगा करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी के कारण उनके दोनों हाथ हवा में है। ऐसे में आइसीसी ने फोटो के कैप्शन की मांग लोगों से की तो शरारती लोगों ने रवि शास्त्री के इस फोटो को टाइटैनिक पोज में एडिट कर दिया। इसके अलावा उनके हाथों में चिकन बगैरहा भी रख दिया है। कुछ तस्वीरों में रवि शास्त्री और विराट भी नज़र आ रहे हैं। 

क्रिकेट फैंस और memes बनाने वालों ने रवि शास्त्री को रावण तक बना दिया। इतना ही नहीं, रवि शास्त्री के इस फोटो को क्रॉप करके खेत में भी लगा दिया है। वहीं, टाइटैनिक वाले जहाज पर एक्ट्रेस और एक्टर के मुंह पर शास्त्री को कोहली का मुंह चिपका दिया है। देखें और भी मजेदार मीम्स

आपको बता दें, रवि शास्त्री अक्सर अपने फोटोज को लेकर मीम्स की दुनिया में छा जाते हैं। रवि शास्त्री अपने पेट की वजह से भी कई बार मीम्स फेस्ट का हिस्सा बन चुके हैं। इसके अलावा तथाकथित शराब के सेवन के शौकीन रवि शास्त्री ट्रोल होते रहते हैं। 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप