सेंट जोंस (एंटिगा)। इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन पहली पारी में 399 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड की ओर से इयान बेल ने 143, जो रूट ने 83 और बेन स्टोक्स ने 79 रन की पारी खेली। वेस्टइंडीज ने इसके बाद लंच तक पहली पारी में बिना विकेट खोए पांच रन बनाए। डेवोन स्मिथ पांच रन बनाकर खेल रहे हैं, जबकि क्रेग ब्रेथवाइट ने खाता नहीं खोला है।

इंग्लैंड की टीम मंगलवार को पांच विकेट पर 341 रन से आगे खेलने उतरी थी और उसने 58 रन जोड़कर अपने बाकी पांच विकेट भी गंवा दिए। वेस्टइंडीज की ओर से केमार रोच ने 94 रन देकर चार, जबकि जेरोम टेलर ने 90 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जेसन होल्डर ने दो विकेट हासिल किए।

मात्र 34 रन पर तीन विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही इंग्लिश टीम को बेल ने रूट (83) के साथ चौथे विकेट के लिए 177 रन की साझेदारी कर संभाला। रूट ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 133 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके जड़े। इसके बाद बेल ने पांचवें विकेट के लिए स्टोक्स के साथ 130 रन की साझेदारी की। बेल ने करियर का 22वां टेस्ट शतक जड़ा। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 256 गेंदों का सामना करते हुए 20 चौके व एक छक्का लगाया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern