नई दिल्ली। रोहित शर्मा की अगुआई में चैंपियंस लीग का खिताब भले ही मुंबई इंडियंस ने जीत लिया हो लेकिन उनके सपने अभी पूरे नहीं हुए हैं। चैंपियंस लीग टी-20 का खिताब दूसरी बार जीतने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इन्हीं सपनों के बारे में बताते हुए कहा कि वह क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलना चाहते हैं और वह इसके लिए तैयार है। इसके लिए वह पिछले छह वर्षो से इंतजार कर रहे हैं।

पढ़ें: सचिन ने लगाया ऐसा शॉट, मोहित हो उठे लारा

उन्होंने कहा कि आज के समय में आप अपना स्थान सुनिश्चित नहीं कर सकते। मैं क्रिकेट के तीनों प्रारूप में खेलने के लिए पिछले छह वर्षो से इंतजार कर रहा हूं। आशा है कि मुझे जल्द ही मौका मिलेगा। चैंपियंस लीग टी20 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 33 रनो से शिकस्त देने वाले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं टीम इंडिया की ओर से टेस्ट कैप पहनने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि सही समय आने पर मुझे यह अवसर मिलेगा।

पढ़ें: मुंबई इंडियंस बना चैंपियनों का चैंपियन

गौरतलब है कि 2010 में नागपुर टेस्ट में रोहित शर्मा को भारतीय टीम की ओर से टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला था लेकिन अभ्यास सत्र चोटिल होने की वजह से वह टेस्ट कैप नहीं पहन सके । वह नवंबर 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ व 2011-12 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की टेस्ट टीम में चुने गए थे लेकिन एकादश में उन्हें स्थान नहीं मिल सका था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर