मुंबई। धमाकेदार बल्लेबाजी हो, फिल्डिंग के दौरान शानदार कैच लपकने हों या साथी खिलाड़ियों के साथ कहा-सुनी, मुंबई इंडियंस के सितारा ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड हमेशा चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने अंपायरों पर चौंकाने वाला आरोप लगाया है।

चार हफ्तों पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ मैच में वेस्टइंडीज टीम के अपने साथी क्रिस गेल के साथ उनकी कहा-सुनी हुई तो अम्पायर ने आपत्ति दर्ज कराई। विरोध स्वरूप पोलार्ड ने अपने मुंह पर टेप चिपका ली थी। अब पोलार्ड का कहना है कि अम्पायर उन्हें लगातार टारगेट कर रहे हैं।

एक साक्षात्कार में पोलार्ड ने मुंह पर टेप बांधकर खेलने वाले घटनाक्रम को आईपीएल का सबसे मजाकिया पल बताया।

यह भी पढ़ें - 'दुर्भावना से नहीं लगाया था पोलार्ड ने मुंह पर टेप'

पोलार्ड ने कहा, टी-20 मैचों में अलग तरह की प्रतिस्पर्धा रहती है। हम वेस्टइंडीज के खिलाड़ी थोड़े मजाकिया भी होते हैं, लेकिन अम्पायर यह बर्दाश्त नहीं करते हैं। यही कारण है कि अब मैंने मैच के दौरान पूरी तरह चुप रहने का फैसला किया है।

पोलार्ड आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी पत्नी जेन्ना भी साथ है। आईपीएल में वेस्टइंडीज खिलाड़ियों की लोकप्रियता पर पोलार्ड ने कहा, हम (वेस्टइंडीज के खिलाड़ी) उग्र क्रिकेट खेलते हैं। बड़े शॉट्स, तेज गेंदबाजी, डायनेमिक फिल्डिंग। हम खुश होते हैं तो डांस भी करने लगते हैं। यह वेस्टइंडियन कल्चर है।

इस बारे के आईपीएल में अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में पोलार्ड का कहना है कि अगर हम अपने बचे हुए मैच जीतते हैं तो प्लेऑफ में पहुंचने का अच्छा मौका है। सकारात्मक क्रिकेट खेलना ही हमारी योजना है।

आइपीएल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

साभार - नई दुनिया

Posted By: Sumit Kumar