कोच्चि। आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के कारण गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा हुए भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने बुधवार को कहा कि उन्हें इस मामले में क्लीन चिट मिलने का भरोसा है।

नई दिल्ली से कोच्चि पहुंचने के बाद श्रीसंत ने संवाददाताओं से कहा कि मेरे दुश्मनों के साथ भी ऐसा न हो। उन्होंने कहा कि मुझे क्लीन चिट मिलने का भरोसा है। मेरी स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में कोई भूमिका नहीं है। तिहाड़ जेल में 27 दिन बिताने के बाद यहां पहुंचे भावुक श्रीसंत ने कहा कि मैं यहां आकर खुश हूं। मैं अपने लोगों से मिल सकता हूं। श्रीसंत और अंकित चव्हाण को मंगलवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। दिल्ली पुलिस ने इन तीनों को 16 मई को मुंबई में 11 सट्टेबाजों के साथ गिरफ्तार किया था।

सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर यहां पहुंचे श्रीसंत ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों में झेली परेशानियों को भूलना चाहते हैं और अपने माता-पिता, मित्रों और प्रशंसकों के साथ समय बिताना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी ट्रेनिंग जारी रखूंगा।

कोच्चि के नेदुमबासरी हवाईअड्डे पर एक प्रशंसक ने श्रीसंत को शाल भेंट की, जिसके बाद वह अपने माता-पिता से मिलने त्रिपुनिथुरा में अपनी बहन के घर पहुंचे, जहां उनके प्रशंसकों ने उन्हें माला पहनाई। प्रशंसकों ने बारिश के बावजूद श्रीसंत की जय के नारे लगाए। श्रीसंत के माता-पिता के लिए यह भावनात्मक लम्हा था और उन्होंने अपने बेटे का स्वागत करते हुए उसे गले लगाया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस