Move to Jagran APP

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच के झगड़े को आप कैसे खत्म करोगे, हेड कोच के आवेदक से पूछा गया ये सवाल !

भारतीय हेड कोच के लिए हुए इंटरव्यू के दौरान के आवेदक से पूछा गिया कि वो विराट और रोहित के बीच के झगड़े को कैसे खत्म करेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 09:13 AM (IST)
विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच के झगड़े को आप कैसे खत्म करोगे, हेड कोच के आवेदक से पूछा गया ये सवाल !
विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच के झगड़े को आप कैसे खत्म करोगे, हेड कोच के आवेदक से पूछा गया ये सवाल !

नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli and Rohit Sharma rift: भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच एक बार फिर से रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को बनाया गया और इस पद के लिए पांच आवेदकों का इंटरव्यू कपिल देव (Kapil Dev) की अगुआई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने लिया था। जिन उम्मीदवारों का हेड कोच के लिए इंटरव्यू किया गया था उनमें से एक से विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच झगड़े पर भी सवाल पूछा गया था। 

loksabha election banner

टीम इंडिया के हेड कोच के एक उम्मीदवार ने बताया कि इंटरव्यू के दौरान क्रिकेट सलाहकार समिति की तरफ से उनसे भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कथित लड़ाई के बारे में भी पूछा गया था। इस उम्मीदवार ने बताया कि उनसे पूछा गया था कि वो दोनों के बीच के लड़ाई को कैसे सुलझाएंगे। खबर के मुताबिक जिस उम्मीदवार से ये सवाल पूछा गया था उसे हेड कोच का पद नहीं मिल पाया और रवि शास्त्री ने बाजी मार ली। वहीं दोनों के बीच के झगड़े के सवाल का जवाब देते हुए इस उम्मीदवार ने कहा कि दोनों के बीच किसी तरह की कोई लड़ाई नहीं है और खुद कप्तान विराट कोहली इस बात को नकार चुके हैं। ऐसे में वो इस सवाल का जवाब कैसे दें। पर ऐसा होने की स्थिति में वो उसी समय इस मामले में कूदेंगे और इसे और ज्यादा गहरा बनाने की इजाजत नहीं देंगे। इसके अलावा वो बीसीसीआई को भी इस मामले में शामिल करेंगे क्योंकि वो टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा और बेहतरीन बनाना चाहते हैं ना कि किसी तरह का विवाद चाहते हैं। इसके अलावा उस उम्मीदवार ने ये भी कहा कि टीम के मौजूदा कोच इसके क्यों नहीं सुलझा सकते। 

आपको बता दें कि रवि शास्त्री के अलावा मुख्य कोच पद के लिए माइक हेसन, टॉम मूडी, रॉबिन सिंह और लालचंद राजपूत कि इंटरव्यू किया गया था। कोच की रेस में वेस्टइंडीज के फिल सिमंस भी थे जिन्होंने निजी कारणों से अंतिम वक्त पर अपना नाम वापस ले लिया था। आपको बता दें कि सेमीफाइनल में हार के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें सामने आने लगी थी। हालांकि विराट कोहली और टीम के कोच रवि शास्त्री ने इसे गलत करार दिया था। वैसे इंटरव्यू में इस तरह का सवाल किसी उम्मीदवार के पूछना किस बात की तरफ इशारा करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.