मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli and Rohit Sharma rift: भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच एक बार फिर से रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को बनाया गया और इस पद के लिए पांच आवेदकों का इंटरव्यू कपिल देव (Kapil Dev) की अगुआई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने लिया था। जिन उम्मीदवारों का हेड कोच के लिए इंटरव्यू किया गया था उनमें से एक से विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच झगड़े पर भी सवाल पूछा गया था। 

टीम इंडिया के हेड कोच के एक उम्मीदवार ने बताया कि इंटरव्यू के दौरान क्रिकेट सलाहकार समिति की तरफ से उनसे भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कथित लड़ाई के बारे में भी पूछा गया था। इस उम्मीदवार ने बताया कि उनसे पूछा गया था कि वो दोनों के बीच के लड़ाई को कैसे सुलझाएंगे। खबर के मुताबिक जिस उम्मीदवार से ये सवाल पूछा गया था उसे हेड कोच का पद नहीं मिल पाया और रवि शास्त्री ने बाजी मार ली। वहीं दोनों के बीच के झगड़े के सवाल का जवाब देते हुए इस उम्मीदवार ने कहा कि दोनों के बीच किसी तरह की कोई लड़ाई नहीं है और खुद कप्तान विराट कोहली इस बात को नकार चुके हैं। ऐसे में वो इस सवाल का जवाब कैसे दें। पर ऐसा होने की स्थिति में वो उसी समय इस मामले में कूदेंगे और इसे और ज्यादा गहरा बनाने की इजाजत नहीं देंगे। इसके अलावा वो बीसीसीआई को भी इस मामले में शामिल करेंगे क्योंकि वो टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा और बेहतरीन बनाना चाहते हैं ना कि किसी तरह का विवाद चाहते हैं। इसके अलावा उस उम्मीदवार ने ये भी कहा कि टीम के मौजूदा कोच इसके क्यों नहीं सुलझा सकते। 

आपको बता दें कि रवि शास्त्री के अलावा मुख्य कोच पद के लिए माइक हेसन, टॉम मूडी, रॉबिन सिंह और लालचंद राजपूत कि इंटरव्यू किया गया था। कोच की रेस में वेस्टइंडीज के फिल सिमंस भी थे जिन्होंने निजी कारणों से अंतिम वक्त पर अपना नाम वापस ले लिया था। आपको बता दें कि सेमीफाइनल में हार के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें सामने आने लगी थी। हालांकि विराट कोहली और टीम के कोच रवि शास्त्री ने इसे गलत करार दिया था। वैसे इंटरव्यू में इस तरह का सवाल किसी उम्मीदवार के पूछना किस बात की तरफ इशारा करता है। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप