Move to Jagran APP

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने हाथों पर बनवाया शेर का टैटू, सोशल मीडिया पर मची धूम

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने बाएं हाथ पर शेर का टैटू बनवाया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 07:37 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 02:13 PM (IST)
टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने हाथों पर बनवाया शेर का टैटू, सोशल मीडिया पर मची धूम
टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने हाथों पर बनवाया शेर का टैटू, सोशल मीडिया पर मची धूम

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होने की वजह से वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा रहे हैं। फिलहाल वो अपने चोट से उबर रहे हैं और पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही टीम के साथ जुड़ेंगे। हार्दिक पांड्या अपने स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और इस बार उन्होंने एक नया टैटू बनवाया है। हार्दिक ने इस बार अपने बाएं हाथ पर शेर का टैटू बनवाया है। उन्होंने अपने इस नए टैटू वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और फिर तो धूम ही मच गई। इंस्टाग्राम पर डाले उनकी इस तस्वीर को कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। इससे पहले भी पांड्या टैटू बनवा चुके हैं। आइपीएल में उनकी टीम के साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव समेत कई लोगों ने उनके टैटू की तारीफ की और उस पर अपनी राय भी दी। 

loksabha election banner

हार्दिक पांड्या ने वर्ल्ड कप 2019 में अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और नौ मैचों में कुल 10 विकेट लिए थे। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 266 रन भी बनाए थे। हार्दिक पांड्या ने विश्व कप में टीम के लिए पांचवें गेंदबाजी की भूमिका निभाई थी। हालांकि वो चोटिल हो गए थे और फिर वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया है। वहीं उनके भारी कृणाल पांड्या को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टी 20 टीम में जगह दी गई है।

भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने अब तक कुल 11 टेस्ट, 54 वनडे और 38 टी 20 मैच खेल चुके हैं। इन सभी मैचों में उन्होंने 1700 से ज्यादा रन और 100 से ज्यादा विकेट चटकाए हैं। कुछ दिन पहले हार्दिक एक टीवी शो पर महिलाओं के उपर किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी की वजह से काफी विवादों में आ गए थे। इसकी वजह से उनके उपर कुछ दिन का बैन भी लगा था। बाद में उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की और काफी शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक के साथ लोकेश राहुल भी इस विवाद में फंसे थे। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.