नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी कमर की चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं, पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) भी आइसीसी विश्व कप के बाद से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में हार्दिक ने दर्द की शिकायत बताई थी, जिसके बाद वह लंदन सर्जरी के लिए चले गए थे। अब वह सफल सर्जरी के बाद भारत लौट आए हैं, लेकिन अब हार्दिक को महेंद्र सिंह धौनी और उनकी बेटी जीवा की याद सता रही है।

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर विश्व कप 2019 के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धौनी, जीवा और हार्दिक पांड्या तीनों नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पांड्या ने कैप्शन दिया है, नन्हीं और इस बड़े शख्स दोनों की याद आ रही है। इस तस्वीर में जीवा धौनी और पांड्या दोनों का हाथ थामे हुए कहीं जा रही है। तस्वीर बैक साइड से ली गई है। बता दें कि हार्दिक पांड्या को एशिया कप के दौरान कमर की चोट की परेशानी शुरू हुई थी। हालांकि, इसके बाद वह विश्व कप 2019 का हिस्सा थे। फिर वेस्टइंडीज दौरे पर उन्हें आराम दिया गया था। दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान उन्हें दोबारा परेशानी शुरू हो गई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Miss this little one (and the big guy too) ❤

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वहीं आपको बता दें कि धौनी भी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से उन्होंने भारतीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। उनके भविष्य को लेकर फिलहाल सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं। बोर्ड के नए अध्यक्ष गांगुली ने कहा है कि धौनी अपने भविष्य को लेकर क्या फैसला करते हैं ये सिर्फ और सिर्फ उनका ही अधिकार है। वहीं धौनी की तरफ से कुछ साफ तौर पर कहा नहीं जा रहा है। बहरहाल धौनी का क्या होगा ये तो भविष्य के गर्त में ही है। 

 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप