Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या रिलायंस की टीम के लिए मुंबई में खेलेंगे T20 टूर्नामेंट, होगी भारतीय टीम में वापसी

Hardik Pandya Comeback स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जल्द मैदान पर वापसी करने वाले हैं और वे मुंबई में लोकल टी20 मैच खेलते नज़र आएंगे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 01:47 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 01:47 PM (IST)
हार्दिक पांड्या रिलायंस की टीम के लिए मुंबई में खेलेंगे T20 टूर्नामेंट, होगी भारतीय टीम में वापसी
हार्दिक पांड्या रिलायंस की टीम के लिए मुंबई में खेलेंगे T20 टूर्नामेंट, होगी भारतीय टीम में वापसी

नई दिल्ली, जेएनएन। Hardik Pandya Comeback: भारतीय टीम को स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कमी टी20, वनडे और टेस्ट क्रिकेट में खल रही है। अगर भारतीय मैनेजमेंट चाहे भी तो हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल नहीं क्या जा सकता, क्योंकि वे अभी चोट से उबर रहे हैं। नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हार्दिक पांड्या जल्द मैदान पर वापसी करने वाले हैं।

loksabha election banner

अंतरराष्ट्रीय में तो नहीं, लेकिन हार्दिक पांड्या मुंबई में एक लोकल टी20 टूर्नामेंट का हिस्सा हो सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या रिलायंस 1 टीम के लिए मुंबई में इसी महीने के आखिर में आयोजित होने वाले डॉक्टर डीवाइ पाटिल टी20 टूर्नामेंट में खेलते नज़र आएंगे। इसके बाद ही हार्दिक पांड्या के भारतीय टीम में वापसी के रास्ते खुलेंगे, क्योंकि उनकी फिटनेस पर अभी भी सवाल है।

मुंबई में खेलेंगे टी20 टूर्नामेंट

कमर की सर्जरी करने के बाद हार्दिक पांड्या ने प्रैक्टिस जरूर शुरू की थी, लेकिन बीसीसीआइ की मेडिकल टीम के मुताबिक वे पूरी तरह फिट नहीं थे। हालांकि, अब उनकी फिटनेस ठीक हो गई है और इसी की परीक्षा के लिए वे टी20 टूर्नामेंट खेलेंगे। Reliance 1 टीम के लिए वे 16वें Dr. DY Patil T20 Tournament 2020 का हिस्सा होंगे, ये टूर्नामेंट मुंबई में खेला जाएगा। आइपीएल की तैयारियों के मद्देनजर भी ये बड़ा मौका हार्दिक के लिए होगा।

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या 25 फरवरी, 26 फरवरी और 28 फरवरी को लीग स्टेज के 3 मुकाबलों में हिस्सा लेंगे। वहीं, अगर उनकी टीम लीग स्टेज से आगे जाती है तो फिर वे आगे भी एक दो मैच रिलायंस वन टीम के लिए खेल सकते हैं। उधर, मार्च के पहले सप्ताह में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान होगा, जिसमें हार्दिक पांड्या की परफॉर्मेंस को देखते हुए उन्हें शामिल किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.