नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम से चोट के कारण बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बला की खूबसूरत डांसर को अपनी हमसफर बना सकते हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाले हार्दिक पांड्या अब डांसर नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) के साथ रिलेशनशिप हैं और इस रिश्ते को वे आगे ले जाना चाहते हैं।

हार्दिक पांड्या इस समय नताशा को डेट कर रहे हैं जो पोपुलर सेलिब्रिटी टीवी डांस शो नच बलिये 9 की एक कंटेस्टेंट थीं। हरफनमौला खिलाड़ी पांड्या इस समय क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। इग्लैंड में सर्जरी कराकर घर लौटे हार्दिक पांड्या इस समय अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं। खबर है कि हार्दिक सर्बिया की डांसर और मॉडल नताशा को लेकर गंभीर हैं।

खबर है कि हार्दिक पांड्या ने कुछ ही महीने पहले नताशा स्टेनकोविक को अपने परिवार से मिलवाया था। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को बड़े भाई कृणाल पांड्या और भाभी पंखुरी भी पसंद करती हैं। इनके अलावा हार्दिक पांड्या के परिवारवालों ने भी नताशा को परिवार के रूप में स्वीकार कर लिया है।

इतना ही नहीं, नताशा ने हार्दिक पांड्या के फैमिली फंक्शन्स को भी अटेंड करना शुरू कर दिया है। कुछ ही दिन पहले कृणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुरी ने एक दीवाली पार्टी रखी थी, जिसमें कुछ ही परिवार के लोग शामिल थे। नताशा इस पार्टी का हिस्सा ही नहीं थीं, बल्कि मेहमानों के आने के दौरान वे उनकी मेहमान नवाजी भी कर रही थीं। इसके अलावा हार्दिक के कजिन के बर्थडे पर भी नताशा नज़र आई थीं।  

आपको बता दें, हार्दिक पांड्या के जन्मदिन पर नताशा ने एक पोस्ट भी किया था। 11 अक्टूबर को किए गए इस पोस्ट में नताशा ने लिखा था, "मेरे मजबूत और सुंदर आत्मा वाले प्यारे दोस्त। ये साल आपके लिए बहुत ही अच्छा गुजरे। तमाम बड़ी चीजें इस साल आपके हिस्से में आईं। नताशा ने आखिर में लिखा, मैं हमेशा तुम्हारे पीछे खड़ी रहूंगी।"  

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप