Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या ने 39 गेंदों पर बनाए 105 रन, जड़े 10 छक्के व 8 चौके, टीम इंडिया में वापसी तय!

Hardik Pandya Century हार्दिक पांड्या ने 39 गेंदों पर 105 रन की पारी खेली और अब उनकी भारतीय टीम में वापसी लगभग तय हो गई है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 08:30 PM (IST)
हार्दिक पांड्या ने 39 गेंदों पर बनाए 105 रन, जड़े 10 छक्के व 8 चौके, टीम इंडिया में वापसी तय!
हार्दिक पांड्या ने 39 गेंदों पर बनाए 105 रन, जड़े 10 छक्के व 8 चौके, टीम इंडिया में वापसी तय!

नई दिल्ली, जेएनएन। Hardik Pandya Century: हार्दिक पांड्या का डीवाई पाटिल टी 20 कप टूर्नामेंट में धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। कमर की सर्जरी के बाद फिट होकर इस टूर्नामेंट के जरिए मैदान पर वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या ने इस टूर्नामेंट के एक मुकाबले में रिलायंस वन की तरफ से खेलते हुए सीएजी के खिलाफ तूफानी शतकीय पारी खेली। हार्दिक ने इस मैच में 39 गेंदों पर 105 रन बनाए।

loksabha election banner

उन्होंने अपनी पारी में दस तूफानी छक्के व आठ चौके लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 269.23 का रहा। हार्दिक की इस ताबड़तोड़ पारी के दम पर उनकी टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 252 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। हार्दिक की तूफानी बल्लेबाजी का ये आलम था कि उन्होंने एक ओवर में 26 रन ठोक डाले जिसमें 6,0,6,6,4,4 रन शामिल थे।

हार्दिक से कुछ इसी तरह की वापसी की उम्मीद की जा रही थी और उन्होंने इसे साबित भी कर दिया। हार्दिक इस टूर्नामेंट के पहले के मैचों में भी शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन कर रहे थे। वो रन भी बना रहे थे और विकेट भी निकाल रहे थे। हार्दिक ने जिस तरह की पारियां खेलीं है उसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि अब उनकी टीम इंडिया में वापसी लगभग तय है। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे के बाद अब अपनी धरती पर तीन मैचों की वनडे सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है। 

वहीं दूसरी तरफ इस मुकाबले में भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने निराश किया और बिना खाता खोले ही आउट हो गए। जबकि टीम के दूसरे ओपनर बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह ने 51 गेंदों पर आठ चौकों व चार छक्कों की मदद से 88 रन की पारी खेली। सौरव तिवारी ने 18 गेंदों पर 26 रन बनाए। हार्दिक इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने अनमोलप्रीत सिंह के साथ तीसरे विकेट लिए 180 रन की साझेदारी की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.