Move to Jagran APP

पायलट की नस्लभेदी टिप्पणी पर भड़के भज्जी, पीएम मोदी से लगाई गुहार

दो भारतीयों के साथ नस्लवादी टिप्पणी और बदतमीजी से भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भड़क उठे और आज दोपहर एकाएक कई ट्वीट कर डाले।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 05:22 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 07:01 PM (IST)
पायलट की नस्लभेदी टिप्पणी पर भड़के भज्जी, पीएम मोदी से लगाई गुहार
पायलट की नस्लभेदी टिप्पणी पर भड़के भज्जी, पीएम मोदी से लगाई गुहार

नई दिल्ली, जेएनएन। जेट एयरवेज में दो भारतीयों के साथ नस्लवादी टिप्पणी और बदतमीजी से भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भड़क उठे और आज दोपहर एकाएक कई ट्वीट कर डाले। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक विदेशी पायलट पर नस्लवादी टिप्पणी का आरोप लगाया । भज्जी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए तीन ट्वीट किए हैं।

loksabha election banner

भज्जी ने ट्वीट में लिखा, ' बर्नाड होसलिन नाम के पायलेट ने जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रा कर रहे दो भारतीयों को अपमानित करते हुए फ्लाइट से निकल जाने को कहा, जबकि वो खुद इसी एयरलाइंस के लिए भारत में काम कर रहे हैं।

हरभजन ने अगले ट्वीट में लिखा, 'यही नहीं उस पायलट ने फ्लाइट में एक महिला और शारीरिक रूप से दिव्यांग व्यक्ति के साथ हाथापाई भी की और नस्लवादी टिप्पणी की, वहां जो भी हुआ बेहद शर्मनाक था।'

 Not only was he racist but physically assaulted a lady and abused a physically challenged man..absolutely disgraceful &shame on @jetairways

अपने तीसरे ट्वीट में हरभजन सिंह ने लिखा, ‘इस मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. हमारे देश में ऐसी चीजों को न तो सहन किया जाना चाहिए और न ही इसकी इजाजत दी जानी चाहिए। आइए एक साथ मिलकर इसका हल निकालें’। हरभजन सिंह ने कहा, ‘साथी भारतीयों के साथ पायलट ने जिस तरह का व्यवहार किया उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। किसी को धक्का नहीं दिया जा सकता या कोई ब्लडी इंडियन नहीं कह सकता’।

भज्जी सिर्फ यहीं नही रुके, उन्होंने पीेएम मोदी को भी ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी।

इस बीच जेट एयरवेज की तरफ से इस मामले में आधिकारिक बयान आया है. जेट एयरवेज ने कहा, ‘इस घटना पर हमें अफसोस है संबंधित विभाग, एजेंसी और फ्लाइट में यात्रा करने वाले लोगों से जानकारी जुटाकर जांच शुरू की गई है’। हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम से खेल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने आईपीएल में 200 विकेट भी पूरे किए हैं।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.