Move to Jagran APP

IPL 2021 से पहले CSK के इस दिग्गज ने खुद बताया, अब नहीं होंगे MS Dhoni की टीम का हिस्सा

IPL 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के सीनियर स्पिनर ने खुद ट्वीट कर बताया अब अगले सीजन के लिए वो टीम का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने टीम मैनेजमेंट अपने साथी खिलाड़ी व क्रिकेट फैंस का धन्यवाद अदा किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 12:54 PM (IST)
IPL 2021 से पहले CSK के इस दिग्गज ने खुद बताया, अब नहीं होंगे MS Dhoni की टीम का हिस्सा
हरभजन सिंह के साथ एम एस धौनी व सुरेश रैना (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो अगले सीजन यानी आइपीएल 2021 में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए फैंस और सीएसके टीम मैनेजमेंट को धन्यवाद कहा और बताया कि टीम के साथ उनका सफल काफी शानदार रहा। दरअसल भज्जी और सीएसके के बीच हुए तीन साल का अनुबंध 2020 में खत्म हो चुका है। भज्जी को साल 2018 में सीएसके ने दो करोड़ में खरीदा था और उनका अनुबंध तीन साल का था। हालांकि, पिछले सीजन में उन्होंने निजी कारणों से यूएई में खेलने से मना कर दिया था। 

loksabha election banner

भज्जी ने आइपीएल 2019 में टीम को फाइनल तक पहुंचने में बड़ी भूमिका निभाई थी और उन्होंने 11 मैचों में 16 विकेट भी लिए थे। हालांकि इस सीजन में मुंबई ने सीएसके को फाइनल में एक रन से हराकर खिताब जीता था। वहीं 2020 में टीम का हिस्सा नहीं बने भज्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा, सीएसके के साथ मेरा अनुबंध खत्म हो चुका है और इस टीम के साथ खेलने का मेरा अनुभव शानदार रहा। बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ काफी ऐसी यादें रहीं, जिसे मैं आने वाले कई साल तक याद रखूंगा। टीम मैनेजमेंट, स्टाफ व फैंस कभी का धन्यवाद। ऑल द बेस्ट। 

आपको बता दें कि आइपीएल 2021 के लिए सभी आठों फ्रेंचाइजी किस खिलाड़ी को रिटेन करेगी और किसे रिलीज करेगी उसके लिए 20 दिसंबर आखिरी दिन है। आइपीएल 2020 में सीएसके का प्रदर्शन काफी खराब रहा था जिसकी वजह से इस टीम ने निश्चय किया था कि कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया जाएगा। सीएसके को अपने बेहतरीन खिलाड़ी रहे शेन वॉटसन की जगह भी भरनी है। कहा जा रहा है कि ये टीम केदार जाधव, पीयूष चावला, मुरली विजय जैसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर सकती है। 

CSK इन दो अनुभवी खिलाड़ियों को करेगी टीम से बाहर, इन दो बड़े खिलाड़ियों पर भी है संशय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.