नई दिल्ली, जेएनएन। Sri Lanka vs New Zealand T20I Series: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी 20 सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले कीवी टीम के पास खिलाड़ियों की कमी हो गई है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था, जिसमें से 4 खिलाड़ी दो मैचों में चोटिल हो गए थे। 

चार खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम के पास प्लेइंग 11 भी पूरी नहीं हो रही थी, ऐसे में न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक खिलाड़ी को कवर के तौर पर भेजा है। दरअसल, न्यूजीलैंड ने आखिरी टी20 मैच के लिए हामिश रदरफोर्ड को टीम में शामिल किया गया है, जो चोटिल मार्टिन गप्टिल की जगह लेंगे। साल 2015 के बाद से हामिश रदरफोर्ड ने कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। 

वहीं, अगर टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करें तो हामिश रदरफोर्ड ने महज सात टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि साल 2013 में श्रीलंका के खिलाफ पाल्लेकल के ही मैदान पर आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था। हामिश रदरफोर्ड 7 मैचों की 6 पारियों में 151 रन बना चुके हैं, जिसमें एक अर्धशतकीय पारी भी शामिल हैं।  

ऑलराउंडर लौकी फर्गसन और सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल के अलावा मिडिल ऑर्डर बैट्समैन रोस टेलर और टॉम ब्रूस भी बुरी तरह चोटिल हैं, जिनके खेलने पर संशय बना हुआ है। हालांकि, तेज गेंदबाज टिम साउदी की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम ने सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप