नई दिल्ली, जेएनएन। कनाडा में खेली जा रही ग्‍लोबल लीग टी20 (Global T20 Canada) टूर्नामेंट में मॉन्ट्रियल टाइगर्स और विनीपेग हॉक्स के बीच शुक्रवार को मैच बम होने के डर से देरी से शुरू हुआ। यह मैच शुक्रवार को ब्राम्‍पटन में खेला गया था। इस कारण से मैच 90 मिनट देर से शुरू हुआ और 12-12 ओवर का खेला गया। गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में युवराज सिंह, केन विलियमसन, क्रिस गेल और फाफ डू प्लेसिस समेत कई स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं। 

ESPNcricinfo के अनुसार, दोनों टीमों के खिलाड़ियों से बात करने पर इसका खुलासा हुआ। इसके बाद कमेंटेटरों ने भी कहा था कि सुरक्षा कारणों के चलते मैच शुरू होने में देरी हो रही है। हालांकि, टूर्नामेंट के आयोजकों ने 20 मिनट पहले ट्वीट कर बताया था कि तकनीकी कारणों की वजह से मैच में देरी हो रही है। टि्वटर पर स्‍टेडियम में जाने के लिए लंबी लाइनों में खड़े दर्शकों ने तस्‍वीरें डाली थी। पुलिस ने लोगों को अंदर जाने से रोक दिया था।

 

ESPNcricinfo की रिपोर्ट के अनुसार नियमित जांच के दौरान स्निफर डॉग्‍स को कुछ संदिग्ध सामान मिला था, जिसके बाद सिक्‍योरिटी बढ़ाई गई।' वहीं एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि क्रिकेट मैच के लिए अस्‍थायी रूप से तैयार दीवार में सुराख नजर आया था। इसके चलते स्‍थानीय पुलिस ने यह कदम उठाए। सामान के जांच और इसमें कुछ खतरनाक न मिलने के बाद क्रिकेटरों और दर्शकों को मैदान में प्रवेश की अनुमति मिली। मैच शुरू होने के बाद कोई समस्‍या नहीं हुई और आराम से 12-12 ओवर का खेला गया। 

मैच शुरू होने के बाद कमेंट्री के दौरान एक कमेंटेटर ने बताया था कि सुरक्षा की वजहों से मैच में देरी हुई। हालांकि उन्‍होंने इस बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं बताया। इस मैच को मॉन्ट्रियल टाइगर्स ने सुनील नरेन की 30 गेंद में 59 रन की पारी की मदद से 24 रन से जीता था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Tanisk

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस