Move to Jagran APP

दुनिया की सबसे 'हॉट दादी' का दावा, शेन वॉर्न की मौत से पहले उन्हें कर रही थीं डेट और इस वजह से रिश्ते को रखा गुप्त

जीना सोशल मीडिया हैंडल पर खुद को दुनिया की सबसे हॉट दादी बताती हैं। स्टीवर्ट ने कहा कि वो शेन वार्न की बैंकाक में हुई निधन से पहले तक उनके साथ संपर्क में थीं। जीना ने शेन वार्न को अपना सबसे प्यारा दोस्त और विश्वासपात्र बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 03:12 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 03:12 PM (IST)
दुनिया की सबसे 'हॉट दादी' का दावा, शेन वॉर्न की मौत से पहले उन्हें कर रही थीं डेट और इस वजह से रिश्ते को रखा गुप्त
शेन वॉर्न और जीना स्टीवर्ट (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। दुनिया के महान स्पिनरों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉर्न का निधन इस साल बैंकाक में हो गया था। अब शेन वॉर्न को लेकर ऑस्ट्रेलिया की ओनली फैनस्टार जीना स्टीवर्ट ने दावा किया है कि शेन वार्न की मौत तक वो उन्हें डेट कर रही थीं। जीना सोशल मीडिया हैंडल पर खुद को दुनिया की सबसे हॉट दादी बताती हैं। स्टीवर्ट ने कहा कि वो शेन वार्न की बैंकाक में हुई निधन से पहले तक उनके साथ संपर्क में थीं। जीना ने शेन वार्न को अपना सबसे प्यारा दोस्त और विश्वासपात्र बताया साथ ही ये भी कहा कि पिछले कुछ महीनों से वो पूरी तरह से तबाह हो गई हैं। 

loksabha election banner

शेन वॉर्न को डेट कर रही थीं जीना, खुद किया खुलासा

जीना स्टीवर्ट ने डेली स्टार पर बात करते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों से मैं पूरी तरह से बर्बाद हो गई हूं। दुनिया ने एक लीजेंड को मिस कर दिया जबकि मैंने अपना सबसे प्यारा दोस्त गंवा दिया। मैंने जो सोचा भी नहीं था वो हो गया। मैं शेन वॉर्न को डेट कर रही थी, लेकिन ये बात ज्यादा किसी को पता नहीं थी और वो इसे काफी पर्सनल रखना चाहते थे। स्टीवर्ट ने दावा किया कि साल 2018 में उन्होंने पहली बार शेन वॉर्न से बात की थी और बहुत सारे मैसेज के आदान-प्रदान के बाद आखिर में हम व्यक्तिगत रूप से गोल्ड कोस्ट में मिले थे। 

जीना ने आगे बताया कि शेन गोल्ड कोस्ट पहुंचे और मैं उनसे एक क्रिकेट मैच के बाद मिली थी। हमने पूरी एक रात एक-दूसरे को जानने और समझने में बिता दी। मैंने पाया कि शेन वॉर्न काफी दिलचस्प व्यक्ति थे और मुझे उनके जीवन के बारे में बातें सुनना काफी अच्छा लगा और उनकी बातों ने मुझे काफी गुदगुदाया। हम बेहद करीब आ गए और मैंने उनसे वादा किया था कि मैं हम दोनों की कहानी को लोगों की नजरों से दूर रखूंगी। जीना ने बताया कि शेन वॉर्न नहीं चाहते थे कि हमारी कहानी किसी के सामने आए और इसकी वजह से मुझे सारी बातों को गुप्त रखना पड़ा। 

जीना ने बताया कि यह पहली बार है जब मैंने अपने इस रिलेशन के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है। मैंने हमेशा उनकी इच्छाओं को पालन किया और अपने जीवन को निजी रखा। मैं अब खुद नहीं रोक सकी और आपको सबको बता दूं कि शेन वॉर्न वास्तव में एक लीजेंड थे। वो एक ऐसे पिता थे जिन पर उनके बच्चे हमेशा गर्व कर सकते हैं। आपको बता दें कि शेन वॉर्न 51 साल की उम्र में थाइलैंड में 4 मार्च को अपने होटल के कमरे में मृत पाए गए थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 145 टेस्ट मैचों में कुल 708 विकेट लिए थे। वहीं 194 वनडे मैचों में उन्होंने 293 विकेट लिए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.