नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर मैदान के अंदर और बाहर भी सुर्खियों में रहते है। मैदान के अंदर अपनी टीम को मैच जीताना हो या मैदान के बाहर लोगों के दिल जीतना हो, इन दोनों ही कामों में गंभीर हिट हैं। वैसे भी मैदान के बाहर वो लगातार भ्रष्टाचार का मुद्दा हो या फौज का, अपनी बेबाक राय सबके सामने रखते हैं। एक बार फिर दिल्ली के इस क्रिकेटर ने एक ऐसा काम किया है जिसकी वजह से पूरी दुनिया में उनकी वाहवाही हो रही है।

गंभीर ने पहनी साड़ी

इस बार गौतम गंभीर अपने माथे पर बिंदी और सिर पर दुपट्टा व शरीर पर साड़ी को लेकर खबरों में आए हैं। दरअसल, गौतम ने यह रूप देश में ट्रांसजेंडर्स के साथ समानता की आवाज उठाने के लिए बनाया है। गौतम ने यह रूप 'हिजड़ा हब्बा' के सातवें एडिशन के उद्घाटन के वक्त अपनाया जिसका आयोजन शेमारी सोसायटी ने किया था। जब गौतम वहां पहुंचे तो इन्हीं लोगों की तरह ड्रेस पहने हुए थे और इस ड्रेसअप में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

गंभीर के माथे पर बिंदी और सिर पर दुपट्टा व शरीर पर साड़ी पहनने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। आप खुद ही देखिए कि फैंस उनकी किस तरह से प्रशंसा कर रहे हैं-

 आपको बता दें कि रक्षाबंधन के मौके पर भी गंभीर ने ट्रांसजेंडर्स से राखी भी बंधवाई थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal