इस्लामाबाद, प्रेट्र। पाकिस्तान के आम चुनाव में इमरान खान की पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। इमरान का अब प्रधानमंत्री बनना लगभग तय है और उन्हें कई खिलाडि़यों ने इसके लिए बधाई भी दी है। इससे पहले बुधवार को मतदान के वक्त भी कई साथी खिलाडि़यों ने वोट करने की अपील की थी और इमरान खान को समर्थन दिया था।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया कि एक ऐतिहासिक जीत के लिए इमरान खान और पीटीआई को बधाई। 22 साल के संघर्ष का आज सुखद फल मिला है। पाकिस्तान को आपसे काफी उम्मीदें हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि आप आगे बढ़कर हमारा नेतृत्व करेंगे। मैं मीडिया और दूसरी विपक्षी पार्टियों से अपील करता हूं कि परिणामों को स्वीकारें और पाकिस्तान के निर्माण में सहयोग दें। इससे पहले स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले वसीम अकरम ने भी इमरान के समर्थन में मतदान की अपील की थी। अकरम और वकार यूनुस इमरान के साथी भी रह चुके हैं। ऐसे में दोनों उन्हें समर्थन कर रहे थे।

वहीं शोएब अख्तर ने कुछ स्पष्ट तो नहीं बताया था, लेकिन उनका झुकाव भी इमरान की ही तरफ लग रहा था। वसीम ने इमरान के समर्थन में ट्वीट किया था कि कप्तान आपके नेतृत्व में हमने 1992 में विश्व कप जीता था। अब आपके नेतृत्व में ही हम दोबारा एक बेहतर लोकतांत्रिक देश बन सकते हैं। वहीं वकार ने लिखा कि कप्तान इमरान आपकी ईमानदारी पर कोई शक नहीं कर सकता और यही देश को चाहिए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस