Move to Jagran APP

इमरान खान को पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने दी बधाई

इमरान का अब प्रधानमंत्री बनना लगभग तय है और उन्हें कई खिलाडि़यों ने इसके लिए बधाई भी दी है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 27 Jul 2018 09:14 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jul 2018 09:14 PM (IST)
इमरान खान को पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने दी बधाई
इमरान खान को पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने दी बधाई

इस्लामाबाद, प्रेट्र। पाकिस्तान के आम चुनाव में इमरान खान की पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। इमरान का अब प्रधानमंत्री बनना लगभग तय है और उन्हें कई खिलाडि़यों ने इसके लिए बधाई भी दी है। इससे पहले बुधवार को मतदान के वक्त भी कई साथी खिलाडि़यों ने वोट करने की अपील की थी और इमरान खान को समर्थन दिया था।

loksabha election banner

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया कि एक ऐतिहासिक जीत के लिए इमरान खान और पीटीआई को बधाई। 22 साल के संघर्ष का आज सुखद फल मिला है। पाकिस्तान को आपसे काफी उम्मीदें हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि आप आगे बढ़कर हमारा नेतृत्व करेंगे। मैं मीडिया और दूसरी विपक्षी पार्टियों से अपील करता हूं कि परिणामों को स्वीकारें और पाकिस्तान के निर्माण में सहयोग दें। इससे पहले स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले वसीम अकरम ने भी इमरान के समर्थन में मतदान की अपील की थी। अकरम और वकार यूनुस इमरान के साथी भी रह चुके हैं। ऐसे में दोनों उन्हें समर्थन कर रहे थे।

वहीं शोएब अख्तर ने कुछ स्पष्ट तो नहीं बताया था, लेकिन उनका झुकाव भी इमरान की ही तरफ लग रहा था। वसीम ने इमरान के समर्थन में ट्वीट किया था कि कप्तान आपके नेतृत्व में हमने 1992 में विश्व कप जीता था। अब आपके नेतृत्व में ही हम दोबारा एक बेहतर लोकतांत्रिक देश बन सकते हैं। वहीं वकार ने लिखा कि कप्तान इमरान आपकी ईमानदारी पर कोई शक नहीं कर सकता और यही देश को चाहिए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.