नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज व कमेंटेटर वसीम अकरम के साथ इंग्लैंड के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर बुरा व्यव्हार किया गया। दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक रहे वसीम अकरम ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर उनके साथ वहां के कर्मचारिओं ने बदतमीजी की और उन्हें दवाइयों को कूड़ेदान में फेंकने को मजबूर कर दिया गया। 

अकरम ने ट्वीट में लिखा कि मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर हुए बर्ताव से मुझे काफी दुख हुआ है। मैं दुनियाभर में इंसुलिन लेकर यात्रा करता हूं, लेकिन कभी भी इस तरह का बुरा व्यवहार मेरे साथ नहीं किया गया। में बेइज्जत किया गया और सबके सामने इंसुलिन को कुड़ेदान में फेंकने का आदेश दिया गया। आपको बता दें कि वसीम अकरम टाइप एक डायबीटीज से पीड़ित हैं और उनका इलाज चल रहा है। अपने खेलने के दौरान भी वो अपने हर टूर में इंसुलिन के साथ सफर किया करते थे। 

वसीम अकरम के इस ट्वीट के बाद मैनचेस्टर एयरपोर्ट की तरफ से उन्हें जबाव दिया गया। एयरपोर्ट ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि हेलो वसीन, इस मामले को अाप हमारे सामने लाए इसके लिए धन्यवाद। आप हमें सीधे अपना संदेश भेंजे और हम इस मामले को देखेंगे यानी उनकी तरफ से कार्रवाई करने की बात कही गई है। 

पाकिस्तान के लिए अकरम ने 104 टेस्ट मैच खेले और इसमें उन्होंने 414 विकेट लिए वहीं उन्होंने अपनी टीम के लिए 356 वनडे मैच खेले थे जिसमें उनके नाम पर 502 विकेट हैं। अकरम हाल ही में खत्म हुए विश्व कप 2019 में कमेंट्री भी कर रहे थे। वहीं उनके साथ हुए इस व्यवहार से फैंस बेहद नाराज हैं और उन्होंने अपनी तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कुछ फैंस ने तो मैनचेस्टर एयरपोर्ट को दुनिया का सबसे खराब एटरपोर्ट करार दिया। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप