Move to Jagran APP

कोरोना से हुई वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के करीबी पूर्व क्रिकेटर की मौत, BCCI ने जताया शोक

दिल्ली के पूर्व क्रिकेटर संजय के निधन की खबर उनके परिवार के करीबी सूत्र ने दी। डोभाल 53 साल के थे और उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 06:43 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 06:43 PM (IST)
कोरोना से हुई वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के करीबी पूर्व क्रिकेटर की मौत, BCCI ने जताया शोक
कोरोना से हुई वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के करीबी पूर्व क्रिकेटर की मौत, BCCI ने जताया शोक

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दिल्ली के क्लब क्रिकेटर संजय डोभाल का सोमवार को निधन हो गया। 53 साल के संजय दिल्ली क्रिकेट के लिए एक जाना पहचाना नाम थे और उन्होंने दिल्ली की अंडर 23 टीम के साथ बतौर सहयोगी स्टाफ काम किया था। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने संजय के निधन पर शोक जताया है।

loksabha election banner

दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से डोभाल के निधन की पुष्टी की गई है और डीडीसीए के एक अधिकारी ने परिवार के साथ संवेदना जताई है। एक बयान में कहा गया, ‘संजय डोभाल में कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण पाए गए थे। उनको बहादुरगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया यहीं उनका प्राथमिक उपचार हुआ था। कोरोना संक्रमण के लिए लिए कराए गए जांच में उनको पॉजिटिव पाया गया था। उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उनको द्वारका के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। डोभाल को प्लाज्मा थेरेपी दी जा रही थी लेकिन इसका असर उनके उफर नहीं हुआ।’

दिल्ली के पूर्व क्रिकेटर संजय के निधन की खबर उनके परिवार के करीबी सूत्र ने दी। डोभाल 53 साल के थे और उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। उनका बड़े बेटे का नाम सिद्धांत है और वह राजस्थान की तरफ से फर्स्टक्लास क्रिकेट खेलते हैं जबकि छोटा बेटा एकांश दिल्ली की अंडर 23 टीम का हिस्सा है।

दिल्ली के क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, मिथुन मन्हास और आकाश चोपड़ा के साथ डोभाल के काफी अच्छे रिश्ते थे। तबीयत बिगड़ने के बाद दिल्ली से भाजपा के सांसद और पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने ट्विटर के जरिये उनके लिए प्लाज्मा डोनेशन की अपील की थी।

दिल्ली की सत्तारूढ पार्टी आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे ने डोभाल के लिए एक डोनर का इंतजाम किया था लेकिन फिर भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना, मदन लाल, आकाश चोपड़ा और मिथुम मन्हास ने सोशल मीडिया पर डोभाल को के निधन पर शोक जताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.