Move to Jagran APP

शादी के बंधन में बंध गए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ

स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डेनी से शादी कर ली है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 03:39 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 03:39 PM (IST)
शादी के बंधन में बंध गए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ
शादी के बंधन में बंध गए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डेनी विलिस से शादी कर ली है। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को जानते थे। स्मिथ ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि आज मैंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त से शादी कर दी। मेरे लिए ये दिन काफी शानदार है और डेनी काफी सुंदर लग रही हैं। 

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Today I got to Marry my best friend. What an absolutely incredible day. @dani_willis looked unbelievably beautiful

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on

स्मिथ और डेनी ने इस वर्ष की शुरुआत यानी फरवरी में ही इस बात का एलान कर दिया था कि वो सितंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पिछले वर्ष जुलाई में दोनों ने सगाई कर ली थी। स्टीव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डेनी विलिस को न्यूयॉर्क के मशहूर रॉकफेलर सेंटर के उपर जाकर प्रपोज किया था जिसे डेनी ने स्वीकार कर लिया था। इस बात की जानकारी भी स्मिथ ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। 

पिछला कुछ वक्त स्मिथ के लिए अच्छा नहीं रहा है। इस वर्ष मार्च में वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान गेंद से छेड़छाड़ मामले में दोषी पाए गए थे। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनपर एक वर्ष का बैन लगा दिया था। इस बैन के तरह वे किसी भी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के द्वारा आयोजित किसी भी क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकते हैं। इसके अलावा वो घर से बाहर किसी भी लीग में खेलने के लिए स्वतंत्र हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.