Move to Jagran APP

शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, साझा की गईं आपत्तिजनक तस्वीरें

शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था और उससे आपत्तिजनक तस्वीरें साझा की गई थीं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 08:00 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 08:00 PM (IST)
शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, साझा की गईं आपत्तिजनक तस्वीरें
शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, साझा की गईं आपत्तिजनक तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (shane watson) ने सोशल मीडिया के अपने फॉलोअर्स से माफी मांगी है। दरअसल, मंगलवार को इस क्रिकेटर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था और उससे आपत्तिजनक तस्वीरें साझा की गई थीं। इससे पहले, वॉटसन के ट्विटर अकाउंट को भी निशाना बनाया गया था। वहां भी उनका नाम और प्रोफाइल तस्वीर बदल दी गई थी और उस पर भी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों को साझा किया गया था।

loksabha election banner

वॉटसन ने ट्वीट किया कि मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों के लिए मैं सभी से माफी चाहता हूं। शुक्रवार को मेरा ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था और आज इंस्टाग्राम को निशाना बनाया गया है। जब इस तरह की हरकतें हों तो इंस्टाग्राम को जल्दी कार्यवाही करनी चाहिए। वॉटसन ने इसके बाद एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि शुक्रवार को ट्विटर ने इस तरह की हरकत होने पर बहुत तेजी से काम किया लेकिन इंस्टाग्राम.. तुम कहां हो? वॉटसन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में माने जाते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 190 वनडे, 59 टेस्ट मैच और 58 टी-20 मैच खेले हैं। 

शेन वॉटसन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.3 मिलियन फॉलोअर हैं। एक इवेंट के दौरान MS Dhoni के संन्यास को लेकर चल रही चर्चा पर अपना पक्ष भी रखा। वॉटसन इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। धोनी की कप्तानी में खेलने वाले वॉटसन ने कहा कि उन्हें कब संन्यास लेना चाहिए इसका फैसला उन पर ही छोड़ देना चाहिए। धोनी के बारे में उन्होंने कहा कि वो अभी भी कमाल के हैं। वो काफी तेजी से मूव करते हैं और तेज गति से रन लेने के लिए भागते हैं। उनके हाथों में अभी भी काफी ताकत  है। उन्हें पता होता है कि आगे क्या है और इस वजह से वो जो भी करते हैं वो सही होता है। शेन चेन्नई से पहले बेंगलोर के लिए भी खेल चुके हैं और विराट (Virat Kohli) के बारे में उन्होंने कहा कि उन्होंने टीम इंडिया के लिए काफी अच्छा काम किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.