Move to Jagran APP

बन गई आइपीएल-10 की पहली हैट्रिक, इस 36 साल के खिलाड़ी ने किया कमाल

ये खिलाड़ी हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेल रहे वेस्टइंडीज के 36 वर्षीय सैमुअल बद्री।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 14 Apr 2017 06:23 PM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2017 10:56 AM (IST)
बन गई आइपीएल-10 की पहली हैट्रिक, इस 36 साल के खिलाड़ी ने किया कमाल
बन गई आइपीएल-10 की पहली हैट्रिक, इस 36 साल के खिलाड़ी ने किया कमाल

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। आइपीएल-10 में जहां संजू सैमसन ने कुछ दिन पहले इस संस्करण का पहला शतक लगाया था वहीं आज एक गेंदबाज ने इस सीजन की पहली हैट्रिक भी ले ली। ये खिलाड़ी हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेल रहे वेस्टइंडीज के 36 वर्षीय सैमुअल बद्री।

loksabha election banner

सैमुअल बद्री ने आज मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेंगलुरू के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम पर शानदार गेंदबाजी करते हुए मेहमान टीम को दंग कर दिया। बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 143 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में उतरी मुंबई की टीम को दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर बिन्नी ने बटलर को आउट करके पहला झटका दे दिया था लेकिन असल कमाल हुआ उसके अगले ओवर में। वेस्टइंडीज के बद्री ने तीसरे ओवर की दूसरी, तीसरी और चौथी गेंद पर तीन विकेट चटकाए और इस सीजन की पहली हैट्रिक दर्ज कराई। बद्री ने इस मैच में 4 ओवर में 9 रन देते हुए 4 विकेट झटके। इस दौरान एक मेडन ओवर भी किया।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बद्री का पहला शिकार पार्थिव पटेल (3) बने जिनका कैच क्रिस गेल ने लपका। इसके बाद अगली गेंद पर मिचेल मैक्लेंघन (0) ने मनदीप सिंह के हाथों में कैच थमा दिया। जबकि तीसरा विकेट कप्तान रोहित शर्मा (0) का गिरा जो बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। एक समय मुंबई का स्कोर 7 रन पर 4 विकेट हो गया था।

इस मैच से पहले बद्री अपने ट्वंटी20 क्रिकेट करियर में 158 मैच खेल चुके हैं जिसमें उनके नाम 156 विकेट दर्ज हैं। इससे पहले वो आइपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.