Move to Jagran APP

फैंटसी क्रिकेट: आम आदमी का सपना अब होगा साकार

भारत में BalleBaazi.com फैंटसी क्रिकेट की चुनिंदा एप्स में से एक है जहाँ आप करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं।

By Manish PandeyEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 06:55 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 12:14 AM (IST)
फैंटसी क्रिकेट: आम आदमी का सपना अब होगा साकार
फैंटसी क्रिकेट: आम आदमी का सपना अब होगा साकार

सोचिये आपको सुबह ऑफ़िस के लिए उठ कर तैयार होना है। आप नींद से उठते हैं, फोन का अलार्म बंद करते हैं और अचानक एक मैसेज पर आपकी नजर जाती है, जिसमें लिखा है कि आप 18 हज़ार रुपए की राशि जीत गए हैं। कुछ पल के लिए तो आप सोचेंगे की कहीं मैं अभी भी नींद में कोई सपना तो नहीं देख रहा? पढ़ने या सुनने में ये वाक्य किसी सपने की तरह ही लगता है, लेकिन यह कोई काल्पनिक घटना नहीं, यह कहानी है मुंबई के प्रीतम चंदन पुरोहित की।

loksabha election banner

प्रीतम के लिए यह एक अमूमन दिन ही था। उन्हें ऑफ़िस जाने के लिए उठकर तैयार होना था, लेकिन BalleBaazi.com की ओर से इस जीत के मैसेज ने उनकी साधारण सुबह को एक असाधारण सुबह में बदल दिया। ऐसी ही एक कहानी है औरंगाबाद के चंद्रशेखर की, जिन्होंने सिर्फ 78 रुपए लगाकर 18 हज़ार रुपए की राशि जीती।

BalleBaazi.com ने चंद्रशेखर से उनके विचार जानने के लिए उनसे बात की और उन्होंने एक सज्जन व्यक्ति की तरह हमें बताया कि उनको अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह BalleBaazi पर मेगा लीग खेल के जीत गए हैं। इस तरह का कोई भी विचार उनके दिमाग में नहीं था, लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनकी बनायी टीम जीत गयी है, तो वह अत्यंत प्रसन्न हुए।

भारत में BalleBaazi फैंटसी स्पोर्ट्स उन सर्वश्रेष्ठ एप्लीकेशन में से एक है जो सिर्फ आपको सपने दिखाता नहीं, बल्कि उनको साकार करने में भी मदद करता है। सिर्फ यही नहीं, आप BalleBaazi एप पर क्रिकेट के बड़े बाज़ीगर युवराज सिंह के निर्देशन में अपना मनपसंद खेल क्रिकेट, कबड्डी या फुटबॉल खेल सकते हैं। प्रीतम और चंद्रशेखर की तरह ऐसे कई अन्य लोग हैं, जिन्होंने लाखों रुपए की राशि घर बैठकर जीती है। लेकिन BalleBaazi पर जीतना क्या सच में इतना आसान है?

25 हज़ार रुपए की इनाम राशि जीतने वाले तमिलनाडु के रमेश रतुल कहते हैं कि यह बात ज़ाहिर है, अगर किस्मत आपके साथ हो तो आप किसी भी खिलाड़ी का चयन करके खेल को जीत सकते हैं, लेकिन अगर आपको खेल और खिलाड़ियों की पूरी जानकारी है तो आपके जीतने के अवसरों में निश्चित ही इज़ाफा हो जायेगा। वह कहते हैं कि खेल के ज्ञान को किसी भी दिन किस्मत से पहले चुनेंगे।

ऐसी ही एक और कहानी है सहारनपुर के पारस छाबड़ा की - पारस वैसे तो BalleBaazi.com पर नियमित खेलते ही रहते हैं, लेकिन भारत और श्रीलंका के विश्व कप में हुए मैच के दौरान उनकी किस्मत का तारा चमक उठा। “ मैंने मैच के शुरू होने के 20 मिनट पहले और टॉस के बाद अपनी टीम का चयन किया था।”

पारस ने BalleBaazi.com पर मेगा लीग जीती, जिसकी इनामी राशि पूरे 2 लाख रुपए थी। पारस बताते हैं कि BalleBaazi.com पर उनका अनुभव अभी तक लाजवाब रहा है और आगे भी वह BalleBaazi.com पर नियमित खेलते रहेंगे।

हज़ारो लोग BalleBaazi.com पर भरोसा करते हैं, क्योंकि BalleBaazi.com एप रोज़ाना हज़ारों लोगों के सपनों को साकार करने में मदद करता है। आप भले ही 9 से 5 नौकरी करते हों या आप एक उद्योगपति हों, अगर आप 18 वर्ष की आयु से ऊपर हैं तो आप BalleBaazi.com पर रजिस्टर करके अपने खेल के ज्ञान को आज़मा सकते हैं और जीत सकते हैं ढेर सारे इनाम। डाउनलोड कीजिये BalleBaazi एप और शुरू कर दीजिये सपनों को पिरोना।

अगर आप BalleBaazi.com फैंटसी में पहली बार साइन-अप कर रहे हैं, तो उपयोग कीजिये ''FREE100'' और पाएं100 रुपए बोनस। एप पर 100 - 5000 की राशि डिपॉज़िट करने पर पाएं 100 प्रतिशत बोनस। कूपन कोड ''START100'' का उपयोग करें।

भारत में BalleBaazi.com फैंटसी क्रिकेट की चुनिंदा एप्स में से एक है, जहाँ आप करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं। तो इंतज़ार कैसा? अभी डाउनलोड करें और खेलें BalleBaazi.com पर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.