नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में इस महीने के आखिर में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज की तैयारियों में जुटी इंग्लैंड की अनुभवी महिला क्रिकेटर डेनिएला वेट भारतीय कप्तान विराट कोहली द्वारा दिए गए बल्ले का उन्हीं के देश में इस्तेमाल करने के लिए बेकरार हैं।

वेट ने कहा कि मैं अब विराट कोहली द्वारा दिया गया बल्ला इस्तेमाल करने जा रही हूं। 2014 में भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान वेट ने विराट कोहली से डर्बी में मुलाकात की थी। तब उन्हें विराट ने वह बल्ला भेंट स्वरूप दिया था। हालांकि उनकी मुलाकात की खबरों को तब कुछ और करार दिया गया था। उसी साल वयाट टी-20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट की 72 रनों की पारी से काफी प्रभावित हुई थीं और उन्होंने भारतीय बल्लेबाज को ट्विटर पर शादी का प्रस्ताव दिया था लेकिन विराट ने उसे बेहद सादगी के साथ नकारते हुए ना सिर्फ उनसे मुलाकात की बल्कि बल्ला भी भेंट किया।

उस समय को याद करते हुए वेट कहती हैं कि मेरे प्रस्ताव के दस मिनट के बाद ही मैंने देखा कि उसे हजारों लोगों ने रीट्वीट किया और यह खबर भारत में फैल चुकी थी। लोग मेरे पिता को ईमेल कर रहे थे। मेरे पिता ने कहा कि मुझे ऐसी चीजें ट्विटर पर नहीं करनी चाहिए। वे (भारतीय) इसे काफी गंभीरता से लेते हैं। वेट ने कोहली से मिले बल्ले का नाम बीस्ट नाम रखा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By Sanjay Savern