Move to Jagran APP

टेस्ट के बाद अब होगा वनडे का रोमांच, जानिए कब और कहां देखें England vs Ireland ODI Match

भारतीय समय के मुताबिक यह मैच शाम 6.30 बजे शुरू होगा। कोरोना वायरस फैलने के बाद क्रिकेट पर लगे ब्रेक के बाद यह वनडे इंटरनेशनल की वापसी होगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 01:32 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 01:32 PM (IST)
टेस्ट के बाद अब होगा वनडे का रोमांच, जानिए कब और कहां देखें England vs Ireland ODI Match
टेस्ट के बाद अब होगा वनडे का रोमांच, जानिए कब और कहां देखें England vs Ireland ODI Match

नई दिल्ली, जेएनएन। विश्व चैंपियन का खिताब जीतने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम पहली बार अपने घरेलू मैदान पर किसी वनडे मुकाबले में खेलने जा रही है। आयरलैंड के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को खेला जाना है। भारतीय समय के मुताबिक यह मैच शाम 6.30 बजे शुरू होगा। कोरोना वायरस फैलने के बाद क्रिकेट पर लगे ब्रेक के बाद यह वनडे इंटरनेशनल की वापसी होगी।

loksabha election banner

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेली जाने वाली सीरीज के साथ ही आईसीसी के वनडे सुपर लीग की भी शुरुआत होने जा रही है। जिससे 2023 में होने वाले वनडे विश्व कप में जगह बनाने वाली टीमों का फैसला होना है। इंग्लैंड ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जो बेहद सफल रहा अब इस वनडे सीरीज को आयोजित करने के लिए भी तमाम दिशा निर्देशों का पालन किया जा रहा है।

कब और कहां खेला जाएगा इंग्लैंड-आयरलैंड के बीच पहला वनडे ?

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार 30 जुलाई को साउथैम्पटन के रोज बाउल में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा इंग्लैंड-आयरलैंड के बीच पहला वनडे ?

यह मैच इंग्लैंड के समय के मुताबिक दोपहर 2 बजे शुरू होगा जो भारतीय समय के मुतबिक शाम के 6.30 होंगे। इंग्लैंड में दोपहर 1.30 बजे टॉस होगा जो भारतीय समय के मुताबिक 6 बजे होगा।

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच पहला वनडे मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें ?

इस मैच को देखने के लिए आप सोनी सिक्स, सोनी एजडी और सोनी लीव पर जा सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.